Aamir Khan: Aamir Khan की ‘लाल सिंह चड्ढा’ का नहीं दिख रहा क्रेज, परेशान आमिर लेंगे किंग खान की मदद?

0
129
Aamir Khan

Aamir Khan: Aamir Khan की अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ अगस्त की 11 तारीख को रिलीज होने जा रही है। मई महीने में आईपीएल के दौरान ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर बड़े ही धमाके के साथ रिलीज हुआ था। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के दौरान यह फिल्म काफी चर्चे में भी रही। लेकिन आप कुछ दिनों से इस फिल्म का क्रेज़ फैंस की नजरों से उतरता दिख रहा है। यह तो हम सभी जानते हैं कि किसी फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार एंट्री के लिए बड़ी चर्चा में रहना जरूरी है। लेकिन ऐसा ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म के साथ नहीं हो रहा। इस कारण आमिर खान (Aamir Khan) थोड़े चिंतित नजर भी आ रहे है।

बॉक्स ऑफिस वर्ल्ड वाइड की एक रिपोर्ट के अनुसार अभी तक के गणित के हिसाब से ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म ओपनिंग में सिर्फ 20 करोड़ तक कमाई कर सकती है। यह कलेक्शन आमतौर पर अच्छा तो है लेकिन आमिर खान के रुतबे और फिल्म बजट के हिसाब से कम है। यह तो हम सभी जानते हैं कि पिछले 3 साल से इस फिल्म को लेकर एक अलग ही माहौल बना हुआ है। फिल्म से जुड़े सूत्रों से यह पता चला है कि आमिर खान इसकी भरपाई करने के लिए मार्केटिंग ट्रिक अपनाने की कोशिश करने वाले हैं।

Aamir Khan

Aamir Khan: फिल्म के ट्रेलर में किए जाएंगे कुछ बदलाव

हमारे सूत्रों से यह पता चला है कि फिल्म के ट्रेलर के फिल्म को मिल रहे फीके रिस्पांस की वजह से आमिर खान और लाल सिंह चड्ढा की पूरी टीम काफी टेंशन में नजर आ रही है। इसलिए अब आमिर खान (Aamir Khan) और उनकी टीम फैंस की पसंद नापसंद का ध्यान रखते हुए फिल्म के ट्रेलर में कुछ बदलाव करने के बारे में सोच रहे हैं। ताकि फिल्म और ट्रेलर दोनों ही और मजेदार हो जाए। और तो और फिल्म की मार्केटिंग स्ट्रेटेजी में भी कुछ बदलाव किए जाएंगे।

Aamir Khan: लाल सिंह चड्ढा में शाहरुख खान

इस क्रम में सबसे पहली चीज है ‘लाल सिंह चड्ढा’ से शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की कुछ तस्वीरें शेयर करना। इसका एक अलग फायदा है। यह तो हम सभी जानते हैं कि शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ और ‘पठान’ को लेकर फैंस काफी उत्सुक है। और तो और हमने किसी भी फिल्म में शाहरुख और आमिर को एक साथ नहीं देखा। ऐसी परिस्थिति में इन दोनों की साथ की तस्वीर ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लोगों के लिए कुछ मजबूती दिला सकती है।

इसके अलावा हम आमिर खान को क्रिकेट और फिल्मों में अपनी फिल्म का प्रमोशन करते हुए देख पाएंगे। और तो और सोशल मीडिया के द्वारा भी लोगों को फिल्म देखने के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here