Akshay Kumar: अक्षय कुमार का बड़ा खुलासा, बताया इस महान एक्टर की वजह से ले पाया मुंबई में आलिशान बंगला

0
99
akshay kumar

Akshay Kumar: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और समांथा रूठ प्रभु हाल ही में करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ में नजर आए। इस शो के दौरान अक्षय कुमार ने जुहू बीच के किनारे एक आलीशान बंगला खरीदने की दिलचस्प कहानी इस शो पर सुनाई। और तो और अक्षय कुमार ने ‘जानी दुश्मन एक अनोखी कहानी’ के डायरेक्टर राज कोहली की फिल्म के दौरान कैसे इतना पैसा कमाया कि वह मुंबई में एक आलीशान बंगला खड़ा कर सके, यह बात भी अक्षय कुमार ने सामने रख दी।

करण जौहर ने अपने शो के दौरान अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को पूछा कि उन्होंने मुंबई जैसी बड़ी जगह पर अपने लिए घर कैसे खरीदा? तब अक्षय कुमार ने जवाब देते हुए कहा कि मैं फिल्म इंडस्ट्री में सिर्फ पैसे कमाने ही आया था। अक्षय कुमार ने बताया कि वह मार्शल आर्ट सिखाने के लिए ₹5000 की फीस लिया करते थे। अक्षय कुमार ने बताया कि एक दिन उनको 2 घंटे का एड सूट करने के 21 हजार रुपए मिले थे। अक्षय कुमार ने बताया कि तब मेरे दिमाग में आया कि मैं मार्शल आर्ट जैसी चीजें क्यों सिखा रहा हूं, जबकि मुझे 2 घंटे में इतने सारे पैसे मिल गए हैं।

sunny

Akshay Kumar : जब अक्षय कुमार को मिला 5 दिन अधिक काम

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी फिल्म ‘जानी दुश्मन’ की शूटिंग के दिनों को याद कर एक बात बताई। अक्षय ने बताया कि मैं उस टाइम पर मैं दिहाड़ी पर काम कर रहा था और उसमें विलन मुझे मार देता है और मैं मर जाता हूं। अक्षय ने बताया कि जो दूसरा एक्टर आने वाला था वह न्यूयॉर्क में फंस गया, जिस वजह से वह नहीं आ पाया। अक्षय कुमार ने बताया कि फिर मैं राजकुमार जी के पास गया और उसके बाद मेरी टाइमिंग बदल गई।

अक्षय ने बताया कि मैंने जाकर राजकुमार जी से पूछा कि क्या मैं कल से काम पर नहीं आऊं तो जो राजकुमार जी ने मुझे जवाब दिया उसे सुनकर मुझे मेरे कानों पर विश्वास ही नहीं हुआ। अक्षय ने बताया कि राजकुमार जी ने तुरंत ही स्टोरी को बदलते हुए कहा कि तुम सीन में अभी मरे नहीं हो तुम कोमा में चले गए हो और कभी भी उठ सकते हो।

Akshay Kumar : सनी देओल की वजह से कमाए अधिक पैसे

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने बताया कि इस दौरान हमारी शूटिंग 5 दिन के लिए बढ़ गई और 5 दिन बढ़ने की वजह से मुझे अच्छी कमाई मिली। अक्षय ने बताया कि आज वह जिस घर में रहते हैं, उस घर को खरीदने जितने पैसे भी अक्षय कुमार के पास उस वक्त में नहीं थे। अक्षय का कहना है कि ‘जानी दुश्मन एक अनोखी कहानी’ फिल्म की वजह से मैं अपना खुद का घर ले पाया हूं।

यह सारी बातें सुनने के बाद समांथा ने पूछा अक्षय को कि यह किसके वजह से हो पाया है तो अक्षय ने जवाब दिया कि यह सब कुछ सनी देओल की वजह से हुआ है। अक्षय ने बताया कि जो एक्टर न्यूयॉर्क में फंस गया था, वह और कोई नहीं सनी देओल थे। वह अपनी किसी सर्जरी के लिए वहां गए हुए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here