Amitabh Bachchan: बिग बी दोबारा हुए कोरोना संक्रमित, कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

0
83
Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक बार फिर कोरोना महामारी के शिकार हो गए। अमिताभ बच्चन ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट से बताया कि वह कोरोना पॉजिटिव है। और तो और अमिताभ बच्चन ने ट्विट के जरिए यह संदेश भी दिया है कि जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया करके अपनी जांच करवा ले।

Amitabh Bachchan: अमिताभ हुए कोरोना पॉजिटिव

जैसे ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्विटर पर अपनी कोरोना की पॉजिटिव रिपोर्ट बताई। उनके फैंस तुरंत ही उनके स्वस्थ होने की कामना करने लग गए हैं। इन दिनों हम अमिताभ बच्चन को ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ को होस्ट करते हुए देख रहे थे। यह शो टीवी इंडस्ट्री का सबसे बड़ा शो बताया जाता है। फिलहाल यह बात अभी तक सामने नहीं आई है कि कौन बनेगा करोड़पति शो आगे चल पाएगा या नहीं। देखा जाए तो अगर कुछ एपिसोड की शूटिंग पहले ही कर ली गई होगी, तो यह शो जरूर चलेगा। क्योंकि जब तक आगे की शूटिंग जारी करेंगे, तब तक अमिताभ बच्चन स्वस्थ हो जाएंगे।

Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan: रिलीज होने वाली है ‘ब्रह्मास्त्र’

अपने शो के साथ-साथ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर भी काफी बिजी चल रहे थे। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन आपको अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। अमिताभ बच्चन के साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी को देखने के लिए फैंस काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं।

Amitabh Bachchan

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 9 सितंबर को रिलीज होने वाली ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म करीब 5 भाषाओं में रिलीज की जाने वाली है वह 5 भाषाएं हैं, हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़। फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here