Amrita Puri: अमृता पुरी ने शेयर की जन्मदिन की तस्वीरें, लग रही है काफी हॉट एंड गॉर्जियस

0
89
amrita p

Amrita Puri: अमृता पुरी (Amrita Puri), इनका 20 अगस्त को जन्मदिन होता है। लेकिन अमृता पुरी ने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत ही कम फिल्मों में काम किया है। लेकिन इन्होंने जिन भी फिल्मों में काम किया है, उनसे इन्हें अच्छा रिस्पांस मिला है। आज उनके जन्मदिन पर हम आपको इनके बारे में कुछ खास दिलचस्प बातें बताएंगे।

हमारे सूत्रों से पता चला है कि अमृता पुरी (Amrita Puri) के परिवार वाले कभी नहीं चाहते थे कि वह फिल्मों में काम करें। इसलिए उन्हें फिल्मों में काम करने से पहले अपने परिवार को खूब मनाना पड़ा था।

Amrita Puri

अमृता पुरी के पिताजी एचडीएफसी बैंक में मैनेजिंग डायरेक्टर है। ऐसा बताया जाता है कि अमृता पुरी के पूरे परिवार में यह पहली लड़की है, जिन्होंने फिल्मों में काम किया है।

आपने अमृता पुरी (Amrita Puri) को सोनम कपूर के साथ ‘आयशा’ फिल्म में देखा होगा। जिसमें वह सोनम कपूर की दोस्त का किरदार निभा रही थी। ‘आयशा’ फिल्म 2010 मैं रिलीज की गई थी।

amrita

‘आयशा’ फिल्म के बाद आपने अभिनेत्री अमृता पुरी को कुणाल खेमू के साथ ‘ब्लैक मनी’ फिल्म में देखा होगा। इस फिल्म के जरिए अमृता पुरी को काफी पसंद किया गया था।

सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी उन्होंने फिल्म की है, उस फिल्म का नाम है, ‘काय पो छे।’ जिसके बाद वह लगातार एक के बाद एक फिल्में करती चली गई। अमृता पुरी (Amrita Puri) की सक्सेस को देखकर उनके परिवार के लोग भी काफी खुश होने लग गए थे।

फिल्मों में अपनी पहचान बनाने के बाद अमृता पुरी ने कई बड़े विज्ञापनों का ऑडिशन देकर वह विज्ञापन अपने नाम करवा लिए और देखते ही देखते अमृता पुरी बड़े-बड़े विज्ञापन भी करने लगी।

am

2015 के बाद अमृता पुरी (Amrita Puri) ने टीवी इंडस्ट्री में भी काम करना शुरू कर दिया था। अब फिलहाल देखा जाए तो अमृता पुरी वेब सीरीज में अपना सिक्का जमाने की कोशिश कर रही है। वे मशहूर सीरीज ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ और ‘मेड इन हेवन’ में नजर आई थीं। वे चर्चित फिल्म ’83’ में नजर आई हैं।

अमृता ने 2017 में मुंबई के मशहूर रेस्टोरेंट के मालिक इमरान सेठी के साथ शादी कर ली है। लेकिन कुछ समय बाद इन दोनों के बीच मनमुटाव होने लगा। जिसके बाद इन दोनों कपल्स ने 2021 में अलग होने का फैसला लेते हुए अपने रिश्ते को खत्म कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here