Amrita Rao: बेटे क लिए अमृता राव ने मांगी मन्नत, पूरी होने पर गई भगवान के पास, देखे….

0
70
Amrita Rao

Amrita Rao: यह तो हम सभी जानते हैं कि अमृता राव (Amrita Rao) ने शादी के बाद फिल्मी दुनिया से दूरियां बना ली थी। लेकिन अमृता राव अभी भी अपने फैंस के बीच हमेशा छाई रहती हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यूट्यूब पर अमृता राव का एक चैनल है, जिसके द्वारा वह अपनी निजी जिंदगी के बारे में कुछ खास बातें बताती रहती है। अमृता राव के पति आरजे अनमोल ने यूट्यूब चैनल द्वारा बताया था कि अमृता की प्रेगनेंसी में कुछ कॉम्प्लिकेशन आ गए हैं। यहां तक कि अमृता ने मां बनने की चाहत में गणेश जी के मंदिर में जाकर एक मन्नत भी मांगी थी।

Amrita Rao

2018 के दौरान अमृता राव और उनके पति आरजे अनमोल ने बताया कि वे दोनों गणेश जी के मंदिर में गए थे और वहां जाकर इन दोनों ने संतान प्राप्ति के लिए एक मन्नत भी मांगी थी। लेकिन अब दोनों पति-पत्नी फिर से उस गणेश जी के मंदिर में देखे गए। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि 2020 में अमृता राव मां बन गई। उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया जिसका नाम वीर रखा गया है।

Amrita Rao

Amrita Rao: प्रेगनेंसी में आई दिक्कत

अमृता राव (Amrita Rao) ने यूट्यूब चैनल पर एक खुद का चैनल बनाया है, जिसका नाम है ‘कपल ऑफ थिंग्स।’ यूट्यूब चैनल द्वारा अमृता राव और उनके पति ने बताया कि अमृता को मां बनने में कितनी परेशानियों का सामना करना पड़ा था। उस वीडियो का टाइटल है, वीर के लिए मांगी मन्नत हुई पूरी।

Amrita Rao

Amrita Rao: भगवान गणेश के दर्शन के बाद हुई पुत्र की प्राप्ति

अमृता राव के पति उनके कुछ पिछले वीडियोस के बारे में बात करते हुए बता रहे हैं कि अमृता को बेबी के लिए कंसीव करने में परेशानियां हुई थी। उन्होंने बताया कि कई बार कोशिश करने के बावजूद पॉजिटिव रिपोर्ट नहीं आ रही थी। फिर अमृता और उनके पति को किसी ने कर्जत में स्थित भगवान गणेश जी के मंदिर के बारे में बताया। उस मंदिर की खास बात यह है कि वहां जाकर पति पत्नी बच्चे के लिए मन्नत मांगते हैं तो उनकी मुराद जरूर पूरी होती है।

Amrita Rao

आज अनमोल ने बताया कि गणेश जी का दर्शन करने के लिए यह दोनों पति-पत्नी दो हजार अट्ठारह में गए थे। उस मंदिर में उन्होंने अपने बच्चे के लिए मन्नत मांगी थी। अब उन बाल गणेश के मंदिर जाते हैं। कपल ने बताया कि यह मंदिर महराष्ट्र में स्थित कर्जत तालुका के एक गांव में मौजूद है, जिसका नाम है- कादव गांव। अब फिर से मन्नत पूरी होने के बाद पति पत्नी को गणेश जी के मंदिर में देखा गया है।

Amrita Rao

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here