Anil Kapoor Get Emotional : अपनी माँ को याद कर भावुक हुए अनिल कपूर, कहा- ‘मेरी मां भी मेरे लिए कपड़े सिलती थीं’

0
535
Anil Kapoor Get Emotional

Anil Kapoor Get Emotional : बॉलीवुड के सुपरस्टार अनिल कपूर हाल ही में कुछ दिनों से काफी चर्चा का विषय बने हुए हैं। इनकी आने वाली फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के प्रमोशन के लिए अनिल कपूर काफी बिजी नजर आ रहे हैं। अनिल कपूर की अपकमिंग फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर अहम रोल में नजर आएंगे। अनिल कपूर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए अपनी पूरी टीम को लेकर एक रियलिटी शो में गए हुए हैं।

हाल ही में यह पूरी टीम सिंगिंग शो ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ में गई हुई है। वहां पर कंटेस्टेंट का गाना सुनकर अनिल कपूर भावुक हो गए। अनिल कपूर को वहां जाने के बाद अपने बचपन की कई सारी बातें याद आने लगी। जब अनिल कपूर से पूछा गया तो अनिल कपूर के बताए जाने पर वहां के सभी लोग इमोशनल हो गए।

Anil Kapoor Get Emotional

Anil Kapoor Get Emotional : अनिल कपूर ने कहा कि मुझे अपने बचपन की कुछ बातें याद आ गई

सोनी टीवी में हाल ही में ‘जुग जुग जियो’ की टीम का प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस रियलिटी शो में कंटेस्टेंट मणि ने ‘क्या हुआ तेरा वादा’ गाना परफॉर्म किया था। इस गाने के बाद स्टेज पर मणि की माताजी आ गई इन दोनों को देखकर अनिल कपूर ने कहा कि मुझे अपने बचपन की कुछ बातें याद आ गई है। अनिल कपूर ने बताया कि मुझे वह मशीन याद आ गई है, जिससे मेरी मां मेरे लिए कपड़े सिलती थी।

मां बचपन से सिलती थी कपड़े: अनिल कपूर ने कंटेस्टेंट से कहा कि जिस तरह का कपड़ा आपने पहना है, हाफ पेंट और शर्ट, इस तरह के कपड़े मेरी मां मेरे लिए सिला करती थी। अनिल कपूर ने उस कंटेस्टेंट से कहा कि आज मैं यहां स्टेज पर बैठा हूं, 1 दिन भविष्य में तुम भी बहुत बड़े आदमी बनोगे। यह बात कहने के बाद वरुण धवन, कियारा और कंटेस्टेंट मणि ने अनिल जी को गले लगाया।

अगर हम फिल्म की बात करें तो ‘जुग जुग जियो’ फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में लग जाएगी। इस फिल्म में टीवी स्टार वरुण सूद का भी एक छोटा सा रोल है। ‘जुग जुग जियो’ के डायरेक्टर राज मेहता और धर्मा प्रोडक्शन है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here