Anushka’s B’day : अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है। वह सोशल मीडिया पर आए दिन अपने नए पोस्ट डालती रहती है। इनका फैशन सेंस भी काफी अच्छा है। फैंस भी इनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट करते है। अनुष्का हर तरह की ड्रेस को पूरे ग्रेस के साथ कैरी करना जानती है। वह अपने लेटेस्ट तस्वीरों में ब्लैक ड्रेस में दिख रही है।

Anushka's B'day

Anushka’s B’day : अनुष्का की नई फोटोज ने लगाई आग

अनुष्का शर्मा काले रंग का क्रॉप टॉप और ढीला ढाला साटन का पैंट पहने हुए हैं। अनुष्का गुलाबी रंग के सोफे पर पोज देती हुई दिख रही है। वह इस ड्रेस में काफी गॉर्जियस लग रही है। इस ड्रेस के साथ उन्होंने गले मे सिल्वर पेंडेंट भी पहना हुआ हैं।

Anushka’s B’day : फैंस ने किया बर्थडे विश

उन्होंने अपने इस ब्लैक ड्रेस के लिए प्यार जताया है। उन्होंने इस फोटो को पोस्ट करने के साथ इसके कैप्शन में दिल वाला इमोजी भी पोस्ट किया है। उनके चाहने वालों ने इस फोटो को जमकर लाइक और कमेंट दिए हैं और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। एक फैन ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे’, जबकि दूसरे ने लिखा, ‘आप कितनी खूबसूरत दिख रही है।’

अनुष्का शर्मा इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर करती रहती है। अगर इनके काम की बात करें तो वह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ की तैयारी कर रही हैं। यह फिल्म पूर्व भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी पर आधारित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *