Big Boss 16: बिग बॉस (Big Boss 16) के चहेतों के लिए एक बढ़िया खबर सामने आ रही है अभी हाल ही में बिग बॉस 16 (Big Boss 16) का नया प्रोमो वीडियो लॉन्च हो चुका है जिसके बाद में पुरे सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है। प्रोमो वीडियो के साथ ही बिग बॉस के प्रीमियर एपिसोड की डेट भी बता दी गई है। आपको बता दें कि 1 अक्टूबर से ही बिग बॉस 16 का आगाज हो रहा है प्रोमो वीडियो के आते ही बिग बॉस के फैंस बिग बॉस बनाने वालों से एक डिमांड कर रहे हैं जो कि काफी सही है आइए हम आपको इस बारे में बताते हैं।

Big Boss 16: यह है फैंस की डिमांड

बिग बॉस (Big Boss 16) को चाहने वाले बहुत से लोग हैं इसीलिए यह काफी डिमांड में रहने वाला शो है। बिग बॉस के फैंस चाहते हैं कि इस बार इस शो में फेमस सेलिब्रिटी हिस्सा ले। लोगों का मानना है कि जब टीवी के फेमस सेलिब्रिटी बिग बॉस में हिस्सा लेते हैं तो मजा डबल हो जाता है इसलिए सभी लोगों की यही डिमांड है। फैन चाहते हैं कि इस शो में हिना खान, गौहर खान, सिद्धार्थ शुक्ला, तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, रुबीना दिलैक जैसे जाने पहचाने सेलिब्रिटी आते हैं तो उनको देखने में काफी मजा आता है, और हमारी माने तो ये बात काफी सच है।

Big Boss 16

Big Boss 16: राज कुंद्रा भी होने वाले है इस बार बिग बॉस का हिस्सा

बिग बॉस (Big Boss 16) के लिए कंटेस्टेंट की लिस्ट अभी जारी नहीं की गई है लेकिन बहुत से नाम सामने आ रहे हैं जो कि इस बार सीजन में दिखाई देंगे। शिवांगी जोशी, मुनावर फारूकी, करण पटेल और टीना दत्ता जैसी सेलेब्रिटी भी इस बार बिग बॉस का हिस्सा होगा ये बाते हो रही है। अब इस बात का पता तो 1 अक्टूबर को ही चलेगा कि यह लोग इस सीजन का हिस्सा बनेंगे या नहीं। आपको बता दें कि राज कुंद्रा भी इस बार सीजन 16 (Big Boss 16) का हिस्सा होने वाले हैं

Big Boss 16

यह बात भी सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि शो का हिस्सा बनने के लिए राज कुंद्रा ने 2 शर्ते रखी है जिसमें वह बिग बॉस से 30 करोड़ रुपए की फीस चार्ज कर रहे हैं और चाहते हैं कि वह इस शो में ज्यादा देर तक बने रहे। खबरों की माने तो राज कुंद्रा इस पैसे को चैरिटी में देना चाहते है। लेकिन यह बातें सच है या झूठ इस पर तो 1 अक्टूबर को पता चलने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *