अनुष्का शर्मा अपनी ख़ूबसूरती का जलवा अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरों के जरिये बिखेरती रहती हैं। वह अपनी पर्सनल लाइफ के साथ अपनी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी अपडेट भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। अधिकतर सिंपल लुक में अपनी तस्वीरें शेयर करने वाली एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा हाल ही में अपने हॉट और सिजलिंग अवतार में तस्वीरें शेयर की हैं। उनकी ये नई तस्वीरें इंटरनेट का पारा बढ़ा रही हैं।

इन तस्वीरों में अनुष्का ब्लैक फ्रंट ओपन ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों पर फैंस अपना दिल हार रहे हैं हैं बॉलीवुड सेलिब्रिटी तक इन तस्वीरों से अपनी नजर नहीं हटा पा रहे हैं और अर्जुन कपूर से लेकर रिया कपूर तक कई सेलेब्स अनुष्का के इन लेटेस्ट फोटोज पर कमेंट कर चुके हैं।

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा की इन बोल्ड तस्वीरों को देखने के बाद अर्जुन कपूर और रिया कपूर तक सभी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे

दिलस्प बात ये हैं कि अभिनेत्री की तस्वीरों पर सेलेब्स भी कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पा रहे हैं। अनुष्का शर्मा की इन बोल्ड तस्वीरों को देखने के बाद अर्जुन कपूर और रिया कपूर तक सभी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। एक यूजर ने अनुष्का की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा, ब्लैक आपको और अट्रैक्टिव बना रहा है। वहीं एक और ने लिखा, कोहली भईया कुछ नहीं कहते ऐसे ड्रेस पे। इसके अलावा अन्य यूजर्स दिल और फायर वाली इमॉटिकन्स बरसाते दिखाई दिए।

अगर हम वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का जल्दी ही फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ में दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म में दीपिका भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का किरदर अदा करने जा रही हैं। वह तकरीबन तीन साल के लंबे अंतराल के बाद इस फिल्म में दिखाई देने वाली हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *