Bollywood News : हाल ही में अनन्य पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उनके साथ फिल्ममेकर और कोरियोग्राफर फराह खान भी साथ में है। दोनों ने मिलकर एक फनी वीडियो बनाया है। इस वीडियो के बाद चंकी पांडे ने इस पर कमेंट किया, जिसमें उन्होंने फराह खान की एक्टिंग को ओवरएक्टिंग बताया। जिसके बाद फराह खान ने भी उनको मुंहतोड़ जवाब दिया है। अनन्या पांडे ने कल रात यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। इसमें वह अपने ड्रेसिंग रूम में बैठी है। जिसमें उनके साथ कुछ मेकअप आर्टिस्ट और उनकी टीम भी है।

Bollywood News

Bollywood News : यह था वीडियो:-

अनन्या पांडे ने तैयार होने के बाद फराह खान जोशीले रूप में एंट्री करती है। वह अनन्या को बताती है कि, “उन्होंने खाली पीली के लिए नेशनल अवार्ड जीता है। अनन्या और उनकी टीम यह सुनकर खुशी से चिल्लाने लगती है और टीम उनको बधाई देती है। इसके बाद फराह खान ने ‘हॉउसफुल’ सीरीज के चंकी पांडे वाले स्टाइल में अनन्या को कहती है, “आईएम जस्ट जोकिंग।”

अनन्या पांडे ने किया कमेंट:- अनन्या पांडे ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ” 50 रुपए काट ओवरएक्टिंग का। फराह खान के साथ हमेशा सबसे मजेदार समय।” इस पोस्ट पर उनके पिता चंकी पांडे ने भी लिखा, “फराह आपको इस वीडियो में ओवर एक्टिंग करने का अवार्ड मिलना चाहिए।” इसके बाद फराह खान ने भी इसका मुंहतोड़ जवाब दिया।

फराह खान ने दिया जवाब:- फराह खान ने लिखा ” चंकी पांडे अपनी बेटी को संभाल पहले।” चंकी पांडे ने इस बात का जवाब देते हुए वापस लिखा, “फराह तुमने तुम्हारे भाई द्वारा दी गई मेरी लाइन चुरा ली।” फराह खान के इस बेबाक और निडर अंदाज से सभी उनके दीवाने हो गए। एक फैन ने लिखा, फराह मेम गॉट नो चिल्ली। दूसरे ने लिखा, ‘फराह मेम इतने और सैवेज कैसे?’ एक और फैन ने हँसने वाली इमोजी के साथ लिखा, ‘इमोशनल डैमेज.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *