Bollywood News : मलाइका अरोड़ा एक बार फिर अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्रॉल हुई है। मलाइका को करण जौहर की बर्थडे पार्टी में देखा गया था। जहां उन्होंने नियॉन ग्रीन लेजर और मैचिंग शॉर्ट्स पहन रखा था। वैसे तो पार्टी की थीम के अनुसार वह काफी खूबसूरत दिख रही थी। लेकिन कुछ लोगों को उनका यह अंदाज पसंद नहीं आया। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके ड्रेस को लेकर उन्हें ट्रोल किया।

आपको बता दें करण जौहर ने हाल ही में अपना 50 वा जन्मदिन मनाया है। उन्होंने अपने बर्थडे पार्टी को बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज के साथ सेलिब्रेट किया। उन्होंने अपने जन्मदिन को खास बनाने के लिए एक मेगा पार्टी रखी। उनकी इस मेगा पार्टी में बॉलीवुड से हॉलीवुड के सभी बड़े सितारे शामिल हुए थे।

Bollywood News

Bollywood News : ओवर द टॉप रही मलाइका

हालांकि बॉलीवुड कैमरामैन विरल भयानी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर करण जौहर के बर्थडे पार्टी के कई वीडियो और फोटो शेयर की। इसमें एक वीडियो और फोटो मलाइका अरोड़ा का भी है। करण जौहर की बर्थडे पार्टी में उनके लुक को देखकर लग रहा है कि वह एकदम over-the-top लुक में थी।

इस नये अवतार में लगी मस्त:- करण जौहर के बर्थडे पार्टी के लिए मलाइका ने नियॉन ग्रीन कलर का कमला ऑउटफिट चूज़ किया था। इसके साथ उन्होंने ब्लींगी पिंक कलर की हील्स और पोटली बैग लिया हुआ था। इस ड्रेस में वह काफी खूबसूरत दिख रही थी। उन्होंने सेलिब्रिटीज का दिल जीत लिया हो लेकिन सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल:- विरल भयानी के पोस्ट पर मलाइका का नया लुक सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आया। उनका ड्रेसिंग सेंस ज्यादातर लोगों को बकवास लगा। एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट किया मलाइका का आउटफिट बिल्कुल बकवास है। यह बेहद टैकल ऑउटफिट है। इसके बजाय मलाइका के फैंस का कहना है कि उन्होंने अपने आउटफिट से सभी को इम्प्रेस कर दिया। वह अपने ऑउटफिट में काफी सुंदर लग रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *