Bollywood News : अपनी नई फिल्म से साउथ में एंट्री चाहते है रणवीर कपूर, कहा- यह फ़िल्म सभी को देखनी चाहिए

0
526
Bollywood News

Bollywood News : अभी हाल ही में कुछ दिनों से फिल्म इंडस्ट्री में साउथ वर्सेज नॉर्थ की डिबेट चल रही है। ऐसे में रणबीर कपूर चाहते हैं कि उनकी अपकमिंग फिल्म भी साउथ मार्केट में अच्छी कमाई करें। रणबीर कपूर चाहते हैं कि उनके आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ दक्षिण भारत में प्रवेश करें। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर कल ही रिलीज हुआ है। ट्रेलर के रिलीज होते ही काफी धमाका मच गया है। ट्रेलर देखने के बाद रणवीर कपूर के फैंस इस फिल्म को जल्द से जल्द सिनेमाघरों में देखना चाहते हैं।

हिंदी फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी इस फिल्म को हिंदी के अलावा तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम जैसी भाषाओं में भी रिलीज करना चाहते हैं। इस बीच एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अयान से कुछ सवाल पूछे गए हैं। इन तीनों से पूछा गया है कि फिल्म इंडस्ट्री की छवि कैसे फिर से परिभाषित करोगे।

इसका जवाब देते हुए रणबीर कपूर ने कहा है कि यह कहानी मायने रखती है, चाहे यह किसी भी भाषा में दिखाई जाए। रणबीर ने यह भी कहा कि दक्षिण भारत में एंट्री पाना हमेशा से ही चुनौती भरा रहा है। लेकिन ‘ब्रह्मास्त्र’ की टीम चाहती है कि अब दूरियां कम हो जाए।

Bollywood News

Bollywood News : तमिल और तेलुगु जैसे बाजार को तोड़ना बहुत चुनौती भरा

रणबीर ने अपने इंटरव्यू में यह भी कहा है कि उन्हें ऐसा लगता है कि पिछले कुछ वर्षों से तमिल और तेलुगु जैसे बाजार को तोड़ना बहुत चुनौती भरा रहता है। तेलुगु और तमिल बाजार में कौन सी फिल्में पसंद की जाएगी, यह समझ पाना काफी मुश्किल है। रणवीर ने कहा कि हम एक ऐसे पॉइंट पर आ गए हैं, जहां हम तमिल और तेलुगु बाजार की फिल्मों को बहुत पसंद करने लगे हैं।

जो लोग हिंदी फिल्मों को पसंद करते थे, वह लोग आजकल तेलुगु और तमिल फिल्मों को ज्यादा पसंद करने लगे हैं और देखा जाए तो इनमें बाहुबली और रोबोट जैसी फिल्में है। इसीलिए रणबीर कपूर कहते हैं कि हमने एक ऐसी कहानी बनाई है जो सार्वभौमिक हो। इसलिए रणबीर कपूर चाहते हैं कि उनकी यह फिल्म दक्षिण भारत में भी पसंद की जाए। रणबीर कपूर ने कहा है कि यह एक कहानी है जिसे सभी लोग देखें।

ब्रह्मास्त्र फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन और नागार्जुन, मोनी रॉय भी नजर आएगी। ब्रह्मास्त्र के अलावा रणबीर कपूर रश्मिका मंदाना के साथ ‘एनिमल’ फिल्म, वाणी कपूर और संजय दत्त के साथ ‘शमशेरा’ और श्रद्धा कपूर के साथ लव रंजन की एक अनटाइटल्ड अगली फिल्म है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here