Entertainment News : बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कृति सेनन जीक्यू अवार्ड्स 2022 में शामिल हुई। उन्होंने कई इवेंट्स में अपने गॉर्जियस और खूबसूरत लुक को फ्लॉन्ट किया है। उन्होंने इस इवेंट की तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर की है। आइए हम दिखाते हैं आपको खूबसूरत एक्ट्रेस कृति सेनन की गॉर्जियस तस्वीरें…

इन तस्वीरों में कृति सेनन को बैकलेस पिंक गाउन में देखा जा सकता है। जिसमें वह बहुत ही ग्लैमरस लग रही हैं। उन्होंने अपनी फ्रंट-स्लिट ड्रेस को खूबसूरती के साथ फ्लॉन्ट किया हैं। उन्होंने बालों में पोनीटेल बना रखा है।

Entertainment News

Entertainment News : ऐसा है उनका पूरा लुक

उन्होंने हल्के मेकअप के साथ अपनी आंखों में काजल भी लगा रखा है। इसके साथ उन्होंने लंबे इयररिंग्स भी पहन रखे हैं। अपने इस गॉर्जियस लुक को और भी खूबसूरत बनाने के लिए उन्होंने लंबी हील वाली सैंडल पहन रखी है। इसमें उनका पॉजिटिव एटीट्यूड देखने को मिल रहा है।

कैप्शन के साथ की फोटो शेयर

उन्होंने अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “मैं गुलाबी आत्मा हूँ।” इसके ऑप्शन के साथ उन्होंने दिल वाला इमोजी भी शामिल किया। उनका फोटो शूट तेजस नकरूर ने किया है और उनका यह स्टाइल सुकृति ग्रोवर ने किया है। अगर उनकी फिल्मों की बात करें तो इन दोनों में कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘शहजादा’ की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा है टाइगर श्रॉफ के साथ ‘गणपत’ में दिखाई देंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *