Entertainment News : 6000 महिलाओं के साथ एक्ट्रेस नुसरत भरुचा ने किया वर्ल्ड रिकॉर्ड कायम, हर तरफ हो रही चर्चा

0
264
Entertainment News

Entertainment News: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा जिन्हें हम सभी जानते हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत ‘जय मां संतोषी’ से की थी जिसमें उन्हें कोई खास पहचान नहीं मिली। उन्होंने कुछ समय बाद ‘लव सेक्स और धोखा’, ‘प्यार का पंचनामा’ फिल्मों से उन्हें अच्छी पहचान बनाई। तब से ही वह अपनी अदाओं का जलवा बिखेर रही है। नुसरत की अपकमिंग फिल्म ‘जनहित में जारी’ में भी उनका कमाल देखने को मिलेगा।

ऐसे बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड:
नुसरत और अनुद सिंह ढाका की आ रही फिल्म ‘जनहित में जारी’ के प्रमोशन में यह दोनों काफी बिजी है और अभी कुछ समय पहले इन दोनों ने एक वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ दिया। हमारे सूत्रों से यह पता चला है कि यह दोनों सेलेब्रिटी अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए जयपुर गए थे और वहां उन्होंने 6000 महिलाओं के साथ ‘घूमर’ नृत्य करके वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया।

Entertainment News

Entertainment News : वीडियो और फोटोज हो रही वायरल

सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से यह खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। शेयर हुई वीडियोज और फोटोज में महिलाओं को पारंपरिक राजस्थानी वेश में देखा गया है। जिनकी संख्या हजारों में है। इन तस्वीरों में नुसरत भी बैंगनी कलर के लहंगा चोली में नजर आ रही है, जो कि बहुत ही खूबसूरत लग रही है।

विनोद भानूशाली और राज शांडिल्य द्वारा बनाई गई फिल्म ‘जनहित में जारी’ 10 जून को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म पूरी तरह से तैयार हो चुकी है और आपके नजदीकी सिनेमाघर में कुछ ही समय में लग जाएगी। इस फिल्म में नुसरत एक ऐसी लड़की का अभिनय कर रही है जो कि कंडोम बेचती है। फिलहाल कुछ समय पहले ही नुसरत ने इस फिल्म की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिन फोटोज को देखकर लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया था। उस पर नुसरत ने कहा कि बस यही सोच तो बदलनी है। बल्कि नुसरत ने यह भी कहा कि आप उंगली उठाओ मैं आवाज उठाऊंगी। इस फिल्म में आपको पावेल गुलाटी, अन्नू कपूर, परितोष त्रिपाठी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here