Entertainment News : KGF 3 में होगी ऋतिक रोशन की एंट्री? मेकर्स ने कास्टिंग को लेकर किया बड़ा खुलासा

0
287
Entertainment News

Entertainment News : साउथ इंडस्ट्री के सुपर स्टार यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 का दुनिया भर में धमाका तो आपने सुना ही होगा। केजीएफ 2 फिल्म ने 46 दिनों में 1230 करोड़ का बिजनेस किया है। यश ने रोकी भाई का कैरेक्टर इतना बखूबी निभाया है कि लोगों ने उसे बहुत पसंद किया है। यश अब अपने फैंस के चहिते सुपरस्टार बन चुके हैं। अब केजीएफ के फैंस केजीएफ के तीसरे भाग को लेकर काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं।

अगर आपको पता हो तो मेकर्स ने पहले ही तीसरे भाग का अनाउंसमेंट कर दिया है। लेकिन अब यह सुनने में आ रहा है कि KGF के मेकर्स KGF 3 के लिए बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन से भी बात कर रहे हैं। लेकिन केजीएफ के मेकर्स ने अभी तक ऋतिक रोशन वाली बात पर कोई खास घोषणा नहीं की है।

Entertainment News

Entertainment News : ऋतिक को लेकर मेकर्स ने किया खुलासा

अभी भी कई शहरों के सिनेमाघरों में केजीएफ 2 चल रही है। इस बीच में मेकर्स ने KGF के तीसरे पार्ट की अनाउंसमेंट भी कर दी है। केजीएफ के प्रोडक्शन हाउस होंबले फ़िल्म के को-सीईओ विजय किरागदूर ने एक इंटरव्यू में कहा है कि वह ऋतिक रोशन को इस फिल्म में कास्ट करने का सोच रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा है कि केजीएफ 3 इस साल नहीं बन पाएगी। उन्होंने कहा कि वह इस साल थोड़े बिजी हैं और प्रशांत नील भी बिजी है और इस बीच यश अपनी अपकमिंग फिल्म का घोषणा करने वाले है।

यश अभी नही हैं फ़्री:
उन्होंने अपने इंटरव्यू में यह भी कहा कि सही समय रहते एक साथ आए जब वह बिल्कुल फ्री हो। उन्होंने कहा कि केजीएफ पर काम करने के लिए अभी तक उन्होंने कोई डेट फिक्स नहीं की है। अभी पता नहीं कि केजीएफ 3 की शूटिंग कब शुरू होगी। उन्होंने कहा कि जैसे ही कोई तारीख फिक्स होती है वैसे ही वह कास्ट करने का प्रोसेस शुरू कर देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here