Entertainment News : साउथ इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने 19 अप्रैल 2022 में बेटे को जन्म दिया है। उन्होंने अपने बेटे का नाम नील किचलू रखा है। आपको हम बता दें कि हाल ही में काजल ने अपने बेटे के साथ अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड की है। जिसमें उन्होंने अपने बेटे की झलक दिखाई है। कई समय से काजल के फैंस उनके बच्चे की फोटो देखने के लिए बेताब हो रहे थे। अब फिलहाल डेढ़ महीने बाद काजल ने अपने बेटे की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में आप देख सकते हो कि वह दोनों कितने प्यारे लग रहे हैं।

Entertainment News

Entertainment News : मदर्स डे पर काजल ने अपने बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की

● आज से पहले भी मदर्स डे पर काजल ने अपने बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। उस तस्वीर में काजल ने अपने बेटे को अपने सीने पर सुला रखा था, जिससे बेबी बॉय का चेहरा नजर नहीं आया। इस फोटो को शेयर करते हुए काजल ने कैप्शन लिखा था और अपने मां बनने का एक्सपीरियंस शेयर किया था।

काजल अग्रवाल ने हाल ही में जो तस्वीर शेयर की है, उसमें बेबी ब्वॉय का चेहरा साफ साफ नजर आ रहा है। लेकिन बेबी ने अपना हाथ बीच में लाकर अपना चेहरा छुपा लिया। बेबी की सिर्फ आंखें छुप गई है। इस तस्वीर में आप देख सकते हो कि काजल अपने बेटे पर कितना प्यार लुटा रही है।

● काजल प्रेगनेंसी के वक्त भी काफी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थी। उन्होंने अपने बेबी बंप के साथ कई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसमें आप काजल का ग्लैमर देख सकते हैं। काजल अपनी तस्वीर शेयर करते वक्त अपने पति की भी काफी तारीफ करती है। काजल ने बताया कि उनके पति गौतम ने उनका प्रेगनेंसी के वक्त काफी ध्यान रखा है।

● काजल ने 30 अक्टूबर 2020 में गौतम से शादी की थी। इनकी शादी में इनके सिर्फ खास दोस्त और परिवार वाले ही नजर आए। काजल और गौतम बहुत ही प्यारे कपल है और इन दोनों की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *