Entertainment News : जानवी कपूर के बाद अब उनकी बहन भी रखने जा रही है फिल्म इंडस्ट्री में अपना कदम। जानवी कपूर की बहने खुशी कपूर और शनाया कपूर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। खुशी कपूर ने कुछ दिन पहले ही अपनी फिल्म ‘द आर्चीज’ मूवी की शूटिंग पूरी की है। अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद वह घर लौट कर अपनी बहनों के साथ जश्न मनाते हुए नजर आ रही है।

● जानवी कपूर ने हाल ही में अपनी दोनों बहनों के साथ अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि यह तीनों एक से बढ़कर एक कहर ढा रही है।

Entertainment News

Entertainment News : अपने खुले बालों के साथ हल्का-फुल्का मेकअप करके यह तीनों अपनी खूबसूरती दिखा रही

जानवी के साथ-साथ उनकी दोनों बहनों ने भी शॉर्ट वन पीस पहन रखा है। अपने खुले बालों के साथ हल्का-फुल्का मेकअप करके यह तीनों अपनी खूबसूरती दिखा रही है।

● हम आपको बता दें कि खुशी कपूर जोया अख्तर की ‘द आर्चीज’ फिल्म कर रही है। इस फिल्म में खुशी कपूर के साथ सुहाना खान, अगस्त्य नंदा, मिहिर आहूजा, युवराज मेंडा और वेदांग रैना भी बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं।

● सुहाना कपूर और खुशी कपूर ने हाल ही में ऊटी में अपनी शूटिंग पूरी की है। अब यह दोनों अपने घर आ गई है।

● हाल ही में कुछ समय पहले इस फिल्म की रिलीज डेट और स्टारकास्ट का लुक देखा गया है। करण जौहर, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान इन सभी दिग्गज कलाकारों ने डेब्यू कलाकारों के उज्जवल भविष्य की कामना की है।

● अगर हम जानवी कपूर की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो गुड लक जेरी, बवाल, मिली, मिस्टर एंड मिसेज माही में जल्द नजर आने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *