Hina Khan: टीवी इंडस्ट्री की संस्कारी बहु में से एक हिना खान (Hina Khan) लाखों दिलों पर राज कर रही है। हिना खान ने संस्कारी बहू से लेकर खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस में अपने बोल्ड अंदाज दिखाए हैं। यहां तक कि इंटरनेशनल प्लेटफार्म पर भी हिना खान अपनी खूबसूरती के जलवे दिखाई जा रही है।

Hina Khan

हाल ही में हिना खान (Hina Khan) अपना वेकेशन मनाने थाईलैंड गई हुई है और वहां से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई है। इन तस्वीरों को देखकर हिना के फैंस के दिलों की धड़कन तेज हो गई है। तस्वीरों के जरिए हिना खान के बोल्ड अंदाज को देखकर सिर्फ हिना के दुश्मन ही नहीं बल्कि फैंस भी दंग हो गए हैं। हिना की तस्वीरों पर भर भर के कमेंट आए जा रहे हैं।

Hina Khan

टीवी इंडस्ट्री में ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ के जरिए हिना खान (Hina Khan) ने घर-घर में अपनी एक जगह बना ली थी। लेकिन अब हिना खान अपने अलग ही अंदाज से पहचानी जाने लगी है। थाईलैंड में अपना वेकेशन बना रही हिना खान ने जितनी भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, उनमें हिना खान तो खूबसूरत लगी रही है, लेकिन लोकेशन भी बेहद खूबसूरत है।

Hina Khan

हिना खान (Hina Khan) ने फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस में ऐसे-ऐसे दिलकश पोज दिए हैं, जिसे देखकर कोई भी उनका दीवाना हो जाए। हिना के बोल्ड और सिजलिंग अवतार को देख कर थाईलैंड की खूबसूरती और भी बेहतर लगने लगी है।

Hina Khan

हिना ने थाई हाई स्लिट ड्रेस पहना है, जो कि बेहद खूबसूरत लग रहा है। और तो और हीना के एक से बढ़कर एक पोस्ट उनके फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि थाईलैंड एक बहुत ही खूबसूरत जगह है। इस खूबसूरत लोकेशन की वजह से हीना की तस्वीरें और भी निखर कर आ रही है। अपनी तस्वीर के साथ हिना खान ने एक बेहद खूबसूरत मैसेज भी दिया है। उन्होंने लिखा है कि, ‘नेचरोथेरेपी ठीक है। यह आप जहां भी जाते हो, आपके जीवन का हिस्सा बन जाता है। मैंने इसमें से कुछ लिया है और कुछ छोड़ दिया है।’

Hina Khan: आ रहे लाखों लाइक्स

Hina Khan

हिना खान (Hina Khan) द्वारा शेयर की गई तस्वीरों पर अब तक दो लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं और तो और लोग कमेंट में ब्यूटीफुल और क्यूट जैसे कमेंट भी कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हिना खान सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से रिलेटेड अपडेट देती रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *