Jahnavi Kapoor: श्रीदेवी ने बेटी को दी सलाह, तो जाह्नवी बोली- ‘ये काम तो करना पड़ेगा’

0
535
jahnvi

Jahnavi Kapoor: जाह्नवी कपूर (Jahnavi Kapoor) ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें वह अपनी मां को याद करती हुई नजर आई। जाह्नवी कपूर ने अपनी मां को याद करते हुए बताया कि जाह्नवी के फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले उनकी मां ने उन्हें एक सीख दी थी। श्रीदेवी ने कहा था कि तुम्हें फिल्म इंडस्ट्री में मेरे बराबर की तुलना करने के लिए लोग कहा करेंगे। और तो और जाह्नवी को फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए मजबूत होना पड़ेगा। जाह्नवी कपूर (Jahnavi Kapoor) का कहना है कि वह अपना करियर इतना बेहतर बनाना चाहती है कि उनकी मां उन पर प्राउड फील कर सके।

यह तो हम सभी जानते हैं कि श्रीदेवी की 24 फरवरी 2018 में दुबई के होटल में मृत्यु हो गई थी। श्रीदेवी दुबई में अपने किसी फैमिली इवेंट को अटेंड करने के लिए गई थी। श्रीदेवी ने साल 1996 में बोनी कपूर के साथ शादी की थी, इस कपल की दो बेटियां हैं- जाह्नवी और खुशी कपूर।

Jahnavi Kapoor

Jahnavi Kapoor : श्रीदेवी बेटी को दिखाती थीं राह

जाह्नवी कपूर (Jahnavi Kapoor) ने हाल ही में ईटाइम्स को इंटरव्यू देते हुए बताया कि उनकी मां श्रीदेवी करियर को लेकर कई सारी बातें जाह्नवी के सामने रखा करती थी। जाह्नवी का कहना है कि उनकी मां ने बताया था कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करना आरामदेय नहीं होता है और देखा जाए तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में जाह्नवी सबसे छोटी और नरम दिल की पाई जाएगी।

Jahnavi Kapoor : जाह्नवी को लेकर चिंतित होती थीं श्रीदेवी

आगे चलकर जाह्नवी कपूर (Jahnavi Kapoor) ने इंटरव्यू में बताया कि उनकी मां ने कहा था की आप बहुत जल्दी बहक जाते हो और तो और आप बहुत जल्दी बातों का बुरा भी मान लेते हो। श्रीदेवी का कहना था कि फिल्म इंडस्ट्री में अपना वजूद बनाने के लिए अपने आपको सख्त बनाना पड़ेगा। लेकिन मैं नहीं चाहती कि आप वैसी बने। जाह्नवी ने बताया कि उनकी मां, जाह्नवी को लेकर बहुत ज्यादा प्रोटेक्टिव थी।

Jahnavi Kapoor : जाह्नवी कपूर मां का नाम करना चाहती हैं रोशन

और तो और जाह्नवी कपूर (Jahnavi Kapoor) ने कहा कि उनकी मां ने जाह्नवी से कहा था उनके फैंस श्रीदेवी के 300 फिल्मों के साथ आप की पहली अपकमिंग फिल्म को जज करेंगे। जाह्नवी ने कहा कि वह वक्त मेरे लिए बहुत ही मुश्किल था। जाह्नवी का कहना है कि मैंने सोचा था कि मैं काम कैसे करूंगी और अगर काम नहीं करूंगी तो जिंदगी भर दुखी रहना पड़ेगा।

जब इंटरव्यू में पूछा गया कि जाह्नवी क्या आप की फिल्मों की तुलना श्रीदेवी की फिल्मों से की जाती है क्या? तब जाह्नवी कपूर (Jahnavi Kapoor) ने बताया कि हां, उनकी मां की फिल्मों के साथ उनकी फिल्मों की तुलना की जाती है। लेकिन फिर भी जाह्नवी कपूर, अपनी मां का नाम रोशन करने के लिए और जी जान लगाकर फिल्मों पर ध्यान देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here