Katrina Kaif: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार विक्की कौशल और उनकी पत्नी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) आजकल अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से काफी सुर्खियों में छाए रहते हैं। एक तरफ देखा जाए तो विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म की वजह से चर्चा के विषय बने हुए हैं तो दूसरी और उनकी पत्नी कैटरीना कैफ अपने बेहतरीन फोटो शूट की वजह से सुर्खियों में छाई हुई है।

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने हाल ही में ब्यूटी ब्रांड वोग इंडिया ने ‘ब्रांड ऑफ द ईयर’ का अवॉर्ड जीता। इस अवॉर्ड शो की कुछ तस्वीरें कैटरीना कैफ ने अपनी सोशल आईडी पर शेयर की है। सोशल मीडिया पर विक्की कौशल ने अपनी पत्नी की दिलकश फोटोस को देखकर कमेंट किया और इसके साथ ही अपनी लेडी लव को अवार्ड के लिए बधाई दी।

Katrina Kaif

Katrina Kaif : कैटरीना ने शेयर की फोटोज

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने इंस्टा आईडी पर अपनी दिलकश तस्वीरें शेयर करते हुए अपने द्वारा जीता गया ‘ब्रांड ऑफ द ईयर अवार्ड’ की खुशी जाहिर कर रही है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कैटरीना कैफ ने पेस्टल रोज कलर की प्यारी सी ड्रेस पहनी है। कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की तस्वीरे शेयर होने के बाद से उनके फैंस पोस्ट पर कैटरीना के लुक के लिए कई सारी तारीफें कर रहे हैं।

Katrina Kaif : विक्की के अलावा इन सितारों ने किया कमेंट

आप देख सकते हैं कि कैटरीना के पोस्ट पर हजारों फैंस ने कमेंट किए हैं। लेकिन सबसे खास और दिलचस्प कमेंट उनके पति विक्की ने किया है। विक्की कौशल ने अपनी पत्नी की जीत का जश्न मनाया है और कमेंट में लिखा है कि मेरे लाइव वुमन द्वारा ब्रांड ऑफ द ईयर, शानदार बधाई। और तो और दूसरी और कैटरीना कैफ के लिए आलिया भट्ट ने भी कमेंट किया है उन्होंने लिखा है कि बधाई हो कात्या। इसके अलावा करण जोहार, अर्जुन कपूर, शरवरी वाघ, ईशान खट्टर, नेहा धूपिया, जोया अख्तर, फराह खान इन सभी ने कैटरीना को अवार्ड के लिए बहुत सारा प्यार दिया है।

Katrina Kaif : आने वाली फिल्में

अगर हम विक्की की और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के काम की बात करें तो इन दोनों के पास फिल्म की पूरी लिस्ट बनी पड़ी है। अगर हम पहले विक्की की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म गोविंदा नाम मेरा, और मेघना गुलज़ार की सैम बहादुर के अलावा वह लक्ष्मण उटेकर की फिल्म में एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ नजर आएंगे। वहीं दूसरी और अगर हम कैटरीना की फिल्मों की बात करें तो कैटरीना हमें जल्दी ही मैरी क्रिसमस, टाइगर 3, फोन भूत और जी ले जरा फिल्म में नजर आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *