KGF chapter 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन Day 2: दुनिया भर में ₹300 करोड़ कलेक्शन, जानिए हिंदी वर्शन में कितना कलेक्शन किया

0
563
kgf chapter 2

यश की मुख्य भूमिका वाली केजीएफ(KGF) chapter 2 ने दो दिनों में अभूतपूर्व ₹300 करोड़ की कमाई की है। गुरुवार को रिलीज हुई यह फिल्म हिंदी पट्टी में भी शानदार प्रदर्शन कर रही है। इसके हिंदी वर्जन ने भी ₹100 करोड़ कमाए हैं।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने शनिवार को आंकड़े ट्वीट किए। “दिमागदार गुरु 53.95 करोड़, शुक्र 46.79 करोड़, कुल: ₹ 100.74 करोड़,” उन्होंने लिखा। उन्होंने दुनिया भर के आंकड़े भी साझा किए: “# KGFChapter2 ने WW बॉक्स ऑफिस पर ₹ 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.. बस 2 दिनों में।”
एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा शुक्रवार को जारी एक बयान के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन 134.36 करोड़ रुपये की कमाई की थी, जिसमें से हिंदी भाषी बाजार में 63.66 रुपये की कमाई हुई है।

KGF: Chapter 2 रॉकी (यश) की कहानी है, जो एक अनाथ है जो गरीबी से उठकर सोने की खान का राजा बन गया है। पहली फिल्म 2018 में आई थी। यश के अलावा, सीक्वल में बॉलीवुड अभिनेता रवीना टंडन हैं और यह कन्नड़ फिल्मों में संजय दत्त की पहली फिल्म है। KGF: अध्याय 2 में प्रकाश राज, मालविका अविनाश और श्रीनिधि शेट्टी भी शामिल हैं।

फिल्म में अभिनय के बारे में श्रीनिधि ने एक साक्षात्कार में बताया। “मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि मुझे अवसर मिल गया है। मैं घर वापसी समारोह के लिए जा रहा था (अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता के बाद) और यह मेरा पहला प्रोजेक्ट था। मैं बैठक के लिए गया था, और प्रशांत ने कहानी और मेरे चरित्र को सुनाया। वापस तब यह ‘केजीएफ’ पार्ट वन और टू नहीं था।”

“इसके सीक्वल केजीएफ(KGF):chapter 2 के साथ, निर्देशक प्रशांत नील ने कुछ ऐसा बनाया है जो पहले भाग के बाद से साढ़े तीन साल तक बनाए रखने में कामयाब रहे और सभी प्रचार के लायक है। KGF chapter 2 एक बार फिर उस अंधेरी और घातक दुनिया को फिर से बनाता है जहां सिर काटना और गला काटना आम बात है। ताबड़तोड़ गोलियां चलाई जाती हैं और किसी के दिल में कोई पछतावा नहीं है. लंबे समय में सामने आए बेहतरीन सीक्वल में से एक, केजीएफ 2 वहीं से शुरू होता है जहां पहला भाग समाप्त हुआ था। ”

image credit : KGF 2 twitter

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here