Kissing Scene: डायरेक्टर के कट बोलने पर भी काबू नहीं कर पाए अपने जज्बात, किसिंग सीन के दौरान ये सितारे हो चुके है बेकाबू

0
182
Kissing Scene

Kissing Scene: बॉलीवुड लिस्ट की कई फिल्में ऐसी हैं जिनमें बोल्ड सीन की भरमार है. इतना ही नहीं कुछ कुछ बोल्ड सीन ऐसे हैं जिनमें एक्टर और एक्ट्रेस इतना खो जाते हैं कि खुद पर काबू नहीं कर पाते. वह एक दूसरे में ऐसे डूब जाते हैं कि आसपास क्या हो रहा है? उन्हें कुछ पता नहीं चलता.

कुछ स्टार्ट ऐसे एक दूसरे में खो गए थे के डायरेक्टर के कट बोलने पर भी अपने जज्बात काबू नहीं कर पाए थे. आज हम आपको ऐसे ही सेलिब्रिटीज के बारे में बताने जा रहे हैं जो बोल्ड सीन करने के दौरान अपना आपा खो बैठे थे.

Kissing Scene: टाइगर श्रॉफ-जैकलिन फर्नांडीस


टाइगर श्रॉफ और जैकलीन फर्नांडिस फिल्म फ्लाइंग जट्ट में एक साथ नजर आए थे. इस दौरान इन्हें किसिंग सीन शूट करना था. लेकिन जब यह किसिंग सीन शूट किया गया तो टाइगर और जैकलिन एक दूसरे में इतना डूब गए थे कि डायरेक्टर के कट बोलने की आवाज भी सुनाई नहीं दी.

Kissing Scene

Kissing Scene: रणबीर कपूर-एवलिन शर्मा

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के साथ भी ऐसा वाकया हो चुका है. रणबीर कपूर और एवलिन शर्मा को फिल्म यह जवानी है दीवानी के दौरान एक किसिंग सीन करना था. जब इस सीन की शूटिंग की गई तब रणवीर कपूर डायरेक्टर के कट बोलने पर भी किसिंग सीन चालू किए हुए थे.

Kissing Scene

Kissing Scene: विनोद खन्ना-माधुरी दीक्षित


बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपर स्टार विनोद खन्ना और धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के बीच फिल्म दयावान के समय एक किसिंग सीन हुआ था. इस दौरान विनोद खन्ना अपना होश खो बैठे थे.
इस फिल्म में एक गाना था ‘आज फिर तुम पर प्यार आया है’, इस गाने में दोनों ने भर भरकर रोमांटिक सीन दिए थे और विनोद खन्ना अपने आप पर काबू नहीं कर पाए थे.

Kissing Scene

Kissing Scene: सिद्धार्थ मल्होत्रा-जैकलीन फर्नांडिस


सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस को भी ‘ए जेंटलमैन’ फिल्म के दौरान एक किसिंग सीन करना था. मेरे किसिंग सीन इतना ज्यादा इंटेंस था कि कट बोलने के बाद भी दोनों एक दूसरे से चिपके रहे और एक दूसरे को किस करते रहे. इन्हे डायरेक्टर के कट बोलने की आवाज सुनाई नहीं दी.

Kissing Scene

Kissing Scene: रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण


रणवीर और दीपिका को बॉलीवुड का फेमस कपल कहा जाता है. दोनों को पहली बार रामलीला गोलियों की रासलीला में देखा गया था. इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया था.

Kissing Scene

इस फिल्म के गानों में दोनों के बीच कई इंटीमेट सीन दिखाए गए थे. एक सीन के दौरान 2 डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी दोनों लगातार एक दूसरे को किस करते रहे. खबर है कि इस फिल्म के बाद ही दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here