Mouni Roy: मौनी रॉय (Mouni Roy) ग्लैमरस की दुनिया में एक जाना माना चेहरा है। 36 की उम्र में जब भी यह अपनी एक भी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती है, वैसे ही सोशल मीडिया पर आग बरसने लगती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है। जैसे ही कैमरे के सामने मौनी रॉय नीले रंग की रिवीलिंग ड्रेस पहन कर सामने आई है, उनके फैंस के दिलों की धड़कन तेजी से बढ़ने लगी है। जब मौनी रॉय ने अपनी यह लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की तो उनके फैंस अपने आप पर काबू नहीं कर पा रहे।

Mouni Roy

आप देख सकते हैं कि वह लेटेस्ट तस्वीरों में डार्क ब्लू कलर का शिमरी ऑफ शोल्डर गाउन पहने हुए हैं। इस गाउन को पहनने के बाद मौनी ने ऐसी ऐसी अदाएं दिखाई है कि उनके फैंस के दिलों की धड़कन बड़ी ही तेजी से धड़कने लगी है।

Mouni Roy

तस्वीरों को देखकर साफ नजर आ रहा है कि मौनी रॉय (Mouni Roy) ने ये गाउन ब्रालेस होकर पहनी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मौनी द्वारा पहना गया गाउन इतना टाइट है कि उसमें वो परफेक्ट टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे में कैद हुईं।

Mouni Roy

लेकिन देखा जाए तो मौनी की तस्वीरें इतनी बेहतर है कि किसी की भी नजरें आसानी से हटाई नहीं जा सकती। अपने इस लेटेस्ट लुक को पूरा करने के लिए मौनी रॉय (Mouni Roy) ने नो मेकअप और अपने बाल को खुला रखा है।

Mouni Roy

जैसे ही मौनी ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की उनके फैन एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए खुद को रोक नहीं पा रहे। यह तो हम सभी जानते हैं कि मौनी रॉय ने शादी कर ली है और शादी के बाद से ही यह अपनी इस अदाओं के साथ तस्वीरें आए दिन शेयर करती रहती है।

Mouni Roy

वहीं अगर हम मौनी रॉय (Mouni Roy) के काम की बात करें तो 9 सितंबर को रिलीज होने वाली ‘ब्रह्मास्त्र’ मूवी में मौनी रॉय अहम भूमिका निभाती हुई नजर आएगी। इस फिल्म में मौनी रॉय के साथ आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर भी अहम रोल निभाते हुए दिखेंगे। फिलहाल यह सभी एक्टर अपनी फिल्म के प्रमोशन को लेकर काफी ज्यादा बिजी नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *