Poonam Dubey: भोजपुरी अदाकारा ने दिखाई अपनी फिट बॉडी तो लोग हुए पागल, ऐब्स देखकर आ रहे ढेरों कमेंट, देखिए तस्वीरें

0
91
Poonam Dubey

Poonam Dubey: भोजपुरी सिनेमा की फिटनेस क्वीन पूनम दुबे (Poonam Dubey)आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती है। अपनी खूबसूरती और फिटनेस के कारण यह आए दिन चर्चा का विषय बनी रहती है।

ऐसा कहा जाता है कि पूनम दुबे जब भी कोई तस्वीरें शेयर करती है, वह बड़ी तेजी से वायरल होने लगती है। पूनम दूबे को उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं और हाल ही में शेयर की गई तस्वीर में पूनम दुबे ने अपनी ऐब्स फ्लॉन्ट करते हुए दिखाएं, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।

Poonam Dubey

हाल ही में पूनम दुबे (Poonam Dubey) ने जो तस्वीरें शेयर की है, वह उनके जिम की है। पूनम दुबे ने अपने जिम का आउटफिट पहन रखा है और अपनी एक्सरसाइज पूरी होने के बाद ऐब्स फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही। उनके इस बेखौफ अंदाज को उनके फैंस बखूबी पसंद करते हैं।

Poonam Dubey

पूनम दुबे (Poonam Dubey) ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा है कि, “फिटनेस कोई मंजिल नहीं है, लाइफ का एक तरीका है।” पूनम दुबे की इस तस्वीर पर उनके फैंस लाखों की संख्या में लाइक पर लाइक दिए जा रहे हैं। और तो और भर भर के कमेंट भी कर रहे हैं। वहीं अगर दूसरी और यूजर के रिएक्शन की बात की जाए तो वह काफी शॉकिंग भरा होगा।

Poonam Dubey

एक यूजर ने लिखा है, ‘एप्स ब्यूटी’ तो दूसरे यूजर ने लिखा है ‘पैक दिखने लगे हैं’, एक और यूजर ने लिखा है कि ‘बहुत ही सुंदर भोजपुरी में एक आप ही सुंदर हो।’ चौथे ने लिखा, ‘दीदी कहर ढा रही हो’, इसके साथ ही एक अन्य ने लिखा, ‘एकदम मस्त फिटनेस।’

Poonam Dubey

हाल ही में सामने आई तस्वीर में अगर पूनम दुबे (Poonam Dubey) की लुक की बात करें तो इसमें वह अपने जिम आउटफिट में नजर आ रही है। इन्होंने येलो कलर की टी-शर्ट और ब्लैक कलर का ट्राउजर पहन रखा है, जो कि काफी अच्छा नजर आ रहा है। उनके इस जिम आउटफिट की तस्वीरें भी बड़ी तेजी से वायरल हो रही है।

Poonam Dubey

आज से कुछ वक्त पहले भी पूनम दुबे (Poonam Dubey) ने अपनी जिम की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। पूनम दुबे अपनी फिल्म और गाने के अलावा ज्यादातर तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। एक बार उन्होंने अपनी खूबसूरती को लेकर कहा भी था कि वो अपनी मां के जैसी हैं और वो तो उनसे भी ज्यादा सुंदर हैं।

Poonam Dubey

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here