Priyanka Chopra: अक्षय के साथ यह फिल्म करके बहुत पछताई प्रियंका, फिर इस फिल्म से संवारा करियर

0
99
Priyanka Chopra

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा आज भारत में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में अपनी पहचान बना चुकी है.अपनी फिल्मों और खूबसूरती को लेकर चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड की देसी गर्ल अब एक सुपरस्टार बन गई है. लेकिन प्रियंका को शुरुआती दिनों में कई बार रिजेक्शन का सामना करना पड़ा था. इसके अलावा उनके साथ शुरुआती दिनों में गलत बर्ताव भी किया जाता था.इस बात का खुलासा निर्माता-निर्देशक सुनील दर्शन ने किया है. हाल ही में सुनील दर्शन ने प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘ऐतराज’ को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

Priyanka Chopra

आपकी जानकारी के लिए बता दे जाने-माने निर्माता-निर्देशक सुनील दर्शन में एक यूट्यूब चैनल के जरिए फिल्म ऐतराज को लेकर अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा के बीच का एक किस्सा बताया है. उन्होंने बताया कि इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा को अक्षय कुमार के अपोजिट एक वैंप का रोल मिला था, जिसके बाद वह फूट फूटकर रोने लगी.

Priyanka Chopra

सुनील दर्शन ने बताया कि जब सुभाष देने प्रियंका को मर्दों का फायदा उठाने वाली एक औरत का किरदार निभाने को दिया तो वह चौक गई. इतना ही नहीं बहुत ज्यादा परेशानी होने लगी और इस रोल से मिलने पर वह घर जाकर भी बहुत रोई.

Priyanka Chopra

इसके बाद वह मेरे पास आई और उसने मुझे बताया कि अक्षय कुमार के अपोजिट उसे एक वैंप का रोल मिला है. उसके बाद मैंने प्रियंका को बहुत समझाने की कोशिश की. मैंने कहा यह बहुत ही महत्वपूर्ण रोल है और तुम्हें यह किरदार निभाना चाहिए. मैंने कहा कि तुम अभी इमोशनल हो और अच्छे से सोच नहीं पा रही हो तो अभी सो जाओ. बाद में मेरे समझाने के बाद प्रियंका यह रोल करने के लिए राजी हो गई.

Priyanka Chopra

साल 2004 में आई ऐतराज फिल्म में प्रियंका चोपड़ा ने सोनिया का किरदार निभाया था जो कि काफी फेमस रहा और इसे काफी पसंद किया गया. इस फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर, प्रियंका चोपड़ा, अन्नू कपूर और अमरीश पुरी थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here