Salman Khan: गन लाइसेंस मिलने के बाद बुलेटप्रूफ कार में एयरपोर्ट पहुंचे सलमान खान, लैंड क्रूजर की कीमत सुन उड़ जायेंगे होश

0
569
Salman Khan

Salman Khan: मुंबई पुलिस ने हाल ही में सलमान खान (Salman Khan)को बंदूक का लाइसेंस दे दिया है। सलमान खान 22 जुलाई को बंदूक लाइसेंस के लिए पुलिस आयुक्त विवेक फनसालकर से मिलने भी गए थे। यह हम सभी जानते हैं कि सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को जान से मारने की धमकी दी गई है। जिस वजह से अपने परिवार की सलामती के लिए सलमान खान ने बंदूक का लाइसेंस लिया है।

हाल ही में 2 दिन पहले ही सलमान खान (Salman Khan) को बंदूक का लाइसेंस मिल गया। सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता दिख रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान जिस गाड़ी से बाहर निकल रहे हैं वह बुलेट प्रूफ कार है।

Salman Khan

Salman Khan : बुलेटप्रूफ कार से पहुंचे एयरपोर्ट

सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी टोयोटा लैंड क्रूजर एसयूवी कार को अपग्रेड किया है। सलमान खान की इस गाड़ी की कीमत करीब डेढ़ करोड़ है। सलमान खान आज से कुछ दिन पहले मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए थे। आप देख सकते हैं कि सलमान खान ने पिंक शर्ट और ब्लैक ट्राउजर पहन रखा है।

सलमान हमेशा की तरह ही हॉट नजर आ रहे हैं। कारवाले डॉट कॉम के मुताबिक, सलमान की कार की बात करें तो लैंड क्रूजर में 4461-सीसी का इंजन और 262 बीएचपी की पावर है।यह एसयूवी एक ही वैरिएंट में उपलब्ध है और यह बुलेटप्रूफ के लिए बेहतरीन कार मानी जाती है। इस बुलेट प्रूफ कार की खिड़कियां के चारों ओर एक मजबूत बॉर्डर बनाया गया है। जिससे पता चल सकता है कि गाड़ी की मजबूती कितनी अच्छी होगी।

Salman Khan : सलीम खान को मिला था धमकी भरा पत्र

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 5 जून को सलमान खान (Salman Khan) के पिता सलीम खान को अपनी सिक्योरिटी के साथ वॉक पर जाते हुए एक पत्र मिला था। सुबह 7:40 पर सलीम खान आराम करने के लिए एक बेंच पर बैठे और उन्हें एक चिट्ठी मिली, जिसमें लिखा गया था कि सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल कर दूंगा। इस चिट्ठी के मिलने के बाद सलमान खान के पूरे परिवार को डबल सिक्योरिटी के साथ रखा जा रहा है।

Salman Khan : सिद्धू मूसेवला की गोली मारकर हत्या

पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला को 29 मई के दिन मनसा गांव में कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्यों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। सिद्धू मूसेवाला की मौत की कार्यवाही अभी तक चल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here