Salman Khan: यह तो हम सभी जानते हैं कि संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ मे सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय की जुगलबंदी देखने को मिली थी। हमारे सूत्रों से यह पता चला कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या और सलमान खान (Salman Khan) के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थी। और तो और देखते ही देखते सलमान खान ने अपना दिल ऐश्वर्या राय को दे दिया था।

सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय अपने रिलेशनशिप की वजह से काफी सुर्खियों में भी बने रहते थे। लेकिन हम आपको बता दें कि ऐश्वर्या के माता-पिता को सलमान खान बिल्कुल पसंद नहीं थे, बल्कि वह तो इनकी रिलेशनशिप से जुड़ी बातों को भी पसंद नहीं करते थे। माता-पिता को नापसंद होने के बावजूद भी ऐश्वर्या, सलमान खान (Salman Khan) के साथ हमेशा खड़ी रहती थी। लेकिन देखते ही देखते इन दोनों के बीच ऐसा वक्त आया जो कि ठीक नहीं था।

sallu

Salman Khan : ऐश्वर्या ने सलमान पर लगाया था धोखा देने का आरोप

कुछ समय बाद सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या के बीच दूरियां बढ़ने लगी थी। और तो और इन दोनों का रिलेशन बहुत ही बुरे मोड़ पर आकर खत्म हो गया। यह दोनों एक दूसरे पर शक करने लग गए थे। उन दिनों ऐश्वर्या का एक इंटरव्यू आया, जिसमें ऐश्वर्या ने बताया कि सलमान उन्हें धोखा दे रहे थे। लेकिन सलमान, ऐश्वर्या पर ही इल्जाम लगाते थे कि ऐश्वर्या सलमान को धोखा दे रही है।

Salman Khan : ऐश्वर्या ने जब सलमान खान का किया जिक्र

सलमान खान (Salman Khan) द्वारा धोखा मिलने के बाद ऐश्वर्या उनसे अलग हो गई। लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या ने फिर से सलमान खान का जिक्र किया है। ऐश्वर्या से बॉलीवुड 24 के इंटरव्यू में पूछा गया कि उन्हें इस बात का अफसोस है कि वह ‘मोहब्बतें’ और ‘जोश’ फिल्म में कुछ समय के लिए ही थी। लेकिन ऐश्वर्या ने इस बात को नकारते हुए बताया कि मेरी मंसूर के साथ काम करने की इच्छा थी। सलमान और आमिर को शुरू में कास्ट करने का फैसला लिया गया था जो बाद में बदल गया था।

Salman Khan : ऐश्वर्या राय का वीडियो हो रहा है वायरल

काफी लंबे समय के बाद इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय ने अपने मुंह से सलमान खान का नाम लिया है, जो वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होता दिख रहा है। यह इंटरव्यू सलमान और ऐश्वर्या के फैंस को काफी पसंद आया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *