Sapna Choudhary Dance Video: आज तक हमने जब भी सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) को स्टेज पर देखा है तो वह ज्यादातर सूट में ही नजर आती है। देखा जाए तो बाकी आउटफिट के सामने सूट पहनना काफी कंफर्टेबल होता है और डांस स्टेप के लिए भी आरामदायक रहता है। यही वजह है कि सपना चौधरी ज्यादातर सूट में ही नजर आती है।

Sapna Chaudhary

लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सूट के साथ-साथ सपना चौधरी को साड़ी पहनना भी बेहद पसंद है और तो और कई बार उन्हें साड़ी में परफॉर्म करते हुए भी देखा गया है। हाल ही में एक इवेंट के दौरान सपना चौधरी ऑफ व्हाइट साड़ी पहनकर पहुंची तो सभी लोग उन्हें श्रीदेवी समझने लग गए।

Sapna Chaudhary

Sapna Chaudhary: साड़ी में मचाया बवाल

सपना की पहचान है, उनका डांस जिसमें उन्होंने महारत हासिल कर रखी है। और देखा जाए तो कोई भी उन्हें पछाड़ नहीं सकता। डांस के बदौलत ही सपना आज इतनी बड़ी सेलिब्रिटी बन चुकी है और देखा जाए तो उनके लुक के कारण भी वह आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है।

Sapna Chaudhary

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सपना अपने लुक के साथ आए दिन कोई ना कोई एक्सपेरिमेंट भी करती रहती है और उन एक्सपेरिमेंट को उनके फैंस बखूबी पसंद भी करते हैं। हाल ही में एक इवेंट में साड़ी पहनकर पहुंची सपना ने अपना डांस परफॉर्मेंस से सभी के होश उड़ा दिए या यह कह सकते हैं कि देखने वालों की नजरें तक नहीं हटी।

Sapna Chaudhary: माँ के कहने पर पहना सलवार सूट

क्या आप सभी जानते हैं कि हमेशा सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) अपने डांस परफॉर्मेंस के लिए सूट ही क्यों पहना करती थी? एक इंटरव्यू के दौरान जब सपना चौधरी से यह पूछा गया तो उन्होंने बताया कि यह फैसला उनकी मां का है। सपना ने बताया कि उनकी मां का कहना था कि किसी भी तरह की बदसलूकी से बचना है तो उसके लिए सूट ही बेहतर रहेगा और इस बात को सपना ने लोहे की लकीर मान लिया।

Sapna Chaudhary

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सपना द्वारा पहने जाने वाले सूट कई लड़कियों को काफी ज्यादा पसंद है, बल्कि कई लड़कियां उनकी तरह ड्रेस पहनना पसंद भी करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *