Sunny Leone: बॉलीवुड फिल्मों की एक्ट्रेस और पूर्व एडल्ट स्टार सनी लियोनी ने हाल ही में अपना एक फोटो शूट करवाया है. यह फोटोशूट काफी सेक्सी लग रहा है और इसमें सनी लियोनी ने बिकनी पहन रखी है. सनी अपनी बोल्डनेस के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं. वह अपनी आगामी तमिल फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी हैं. इस दौरान उन्होंने अपना फोटोशूट भी करवाया है, जिसे देखकर हर किसी का मुंह खुला का खुला रह गया है.

Sunny Leone

हाल ही में सनी लियोनी ने मालदीव वैकेशन की अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सनी लियोन ने पिंक कलर की फ्लोरल बिकनी पहन रखी है. वह समुंदर के किनारे रेत में लेटी हुई पोज दे रही है.

Sunny Leone

उन्होंने अपनी आगामी तमिल फिल्म ‘जिन्ना’ की शूटिंग पूरी कर ली है और इस समय अपने पूरे परिवार के साथ मालदीव में वेकेशन बना रही है. जहां से उन्होंने अपना हॉट एंड सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें शेयर की है.

Sunny Leone

वह अपने पति डेनियल और बच्चों के साथ मालदीव में खूब एंजॉय कर रही हैं. जहां से उन्होंने यह तस्वीरें शेयर की है. एक तस्वीर में वह काला चश्मा पहने हुए पोज दे रही हैं.

इन्होंने सुपर बोल्ड अंदाज में अपनी तस्वीरें खिंचवाई है, जिन्हें देखकर लोग अपने आप पर काबू नहीं कर पा रहे हैं. पिंक फ्लोरल बिकनी में शेयर की गई सनी लियोनी की इन तस्वीरों को काफी सारे लोग पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट किए जा रहे हैं. यह तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है ‘लव दिस बिकिनी.’ सनी लियोन बिकनी वाली तस्वीरों पर अब तक आठ लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं.

Sunny Leone

सनी लियोनी की इन तस्वीरों पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं और तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. हाल ही में सनी लियोनी अपनी आगामी फिल्म ‘जिन्ना’ के प्रमोशन इवेंट में नजर आई थी. जहां पर भी इन्होंने ग्लैमर का तड़का लगाया था.

Sunny Leone

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *