Urfi Javed Video : सोशल मीडिया पर अपने हॉट और बोल्ड अवतार के कारण हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहने वाली ऊर्फी जावेद को किसी पहचान की जरूरत नहीं। उर्फी जावेद अपने अलग ही अनोखी लुक और फैशन सेंस से अपने फैंस के दिलों पर आग लगाती रहती है। हाल ही में उर्फी जावेद ने अपना एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आप कह सकते हैं कि ऊर्फी जावेद को ऐसे ही हॉटनेस की क्वीन नहीं कहते।

Urfi Javed Video

Urfi Javed Video : उर्फी जावेद ने अपने ही इंस्टाग्राम आईडी से एक हॉट वीडियो शेयर किया

ऐसे बहुत कम ही अवसर आते हैं जब ऊर्फी जावेद किसी सुर्खियों में ना पाई जाए। अपने अतरंगी ड्रेसिंग स्टाइल और बोल्ड लुक के वजह से उर्फी अपने फैंस पर बिजली गिराती रहती है। हाल ही में कुछ दिनों पहले उर्फी जावेद ने अपने ही इंस्टाग्राम आईडी से एक हॉट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी इतनी ज्यादा हॉट लग रही है। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि उर्फी की अदाएं इस वीडियो में चार चांद लगा रही है। उर्फी का यह हॉट वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। और तो और उर्फी के फैंस इस वीडियो को बखूबी प्यार दिखा रहे हैं।

3 मिलियन फॉलोवर्स की खुशी में ऊर्फी जावेद ने दिखाया हॉट अवतार : हाल ही में उर्फी जावेद के सोशल मीडिया पर 3 मिलीयन फॉलोवर्स हो गए हैं। जिसके बारे में उर्फी ने खुद एक वीडियो में बताया है। 3 मिलीयन फॉलोवर्स होने के कारण उर्फी ने एक पार्टी रखी और यह हॉट वीडियो अपने फैंस के लिए बनाया। इन सब कारण के वजह से ही ऊर्फी जावेद को सोशल मीडिया पर फैशन सेंसेशन कहा जाता है। अब इंस्टाग्राम आईडी पर ऊर्फी जावेद के 3.2 मिलियंस फॉलोवर्स हो गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *