Zoya Khan: भोजपुरी अदाकारा जोया खान की गोली से पब्लिक घायल, कहा – ‘किसी से डरते नही हम’

0
90
Zoya Khan

Zoya Khan: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार जोया खान (Zoya खानल ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि जोया कैसे अपनी आंखों से गोली मारते हुए पोज दे रही है। एक हाथ से जोया खान गोली मारने का पोज दे रही है तो दूसरे हाथ से अपने बालों को सवार रही ही है।

Zoya Khan

Zoya Khan: जोया खान की दिलकस अदाये

सोशल मीडिया पर हाल ही में शेयर की गई तस्वीर में अगर हम उनके आउटफिट की बात करें तो जोया खान (Zoya Khan) ने वाइट कलर का मिनी ड्रेस पहन रखा है, जिसमें वह सादगी के साथ बड़ी ही खूबसूरत लग रही है।

Zoya Khan

जोया द्वारा शेयर की गई तस्वीरें एक से बढ़कर एक नजर आ रही है और तो और उन्होंने अपनी तस्वीरों के लिए बेहतर पोज भी दिए हैं। जिस वजह से उनके फैन अपने दिलों की धड़कन रोक नहीं पा रहे। फोटो में दिख रही खूबसूरत जोया खान (Zoya Khan) की जितनी तारीफ की जाए शायद उतनी कम पड़े।

Zoya Khan

जोया ने अपने लुक के लिए ना के बराबर मेकअप किया है और खुले बाल रखकर अपने लुक को पूरा किया है। जोया की तस्वीरें बड़ी ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और देखते ही देखते एक के बाद एक लाइक और कमेंट आते जा रहे हैं।

Zoya Khan

जोया द्वारा शेयर की गई तस्वीर में उन्होंने एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा है। मैसेज यह है कि, ‘शरीफ है हम किसी से लड़ते नहीं पर जमाना जानता है, किसी के बाप से डरते नहीं।’ यह कैप्शन उनके बेखौफ रहने की अदा को दर्शा रहा है।

Zoya Khan

आज से पहले भी जितनी बार जोया खान (Zoya Khan) ने अपनी तस्वीरें शेयर की है, वह तस्वीरें हमेशा वायरल हो जाती हैं। क्योंकि जोया खान की तस्वीरें उनके फैन्स बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। कुछ समय पहले जोया खान ने अपनी शूटिंग के दौरान एक तस्वीरें शेयर की थी। उसमें उन्होंने ब्लैक और वाइट कलर के आउट्विट को कैरी किया था। उन तस्वीरों में जोया खान ने जींस और टॉप पहन रखा था।

Zoya Khan

अगर हम जोया खान (Zoya Khan) के काम की बात करें तो आखरी बार उन्हें नील कमल के साथ एक म्यूजिक एल्बम में देखा गया था.
‘मलाई खाती हो कि मुंह में लगाती हो’ गाने में नीलकमल और जोया खान इन दोनों की केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here