IPL 2022 Final : साल 2008 की विजेता टीम बढ़ाएगी राजस्थान रॉयल्स का फाइनल में हौसला, फ्रेंचाइजी ने दिया टीम को इनविटेशन

0
270
IPL 2022 Final

IPL 2022 Final : राजस्थान रॉयल्स की फ्रेंचाइजी ने आई पी एल 2022 का फाइनल मुकाबला देखने के लिए अपनी 2008 की विजेता टीम को बुलावा भेजा है। आपको बता दें आज शाम को होने वाले फाइनल मुकाबले में कई पुराने खिलाड़ी शामिल होंगे। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट में यह बात सामने आई है। यह फाइनल मुकाबला आज रात 8 बजे महेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में होगा।

2008 में आईपीएल का पहला सीजन खेला गया था। इसमें शेन वॉर्न की कप्तानी में राजस्थान रॉयल में पहले आईपीएल की ट्रॉफी जीती थी। उसी समय सभी पूर्व अनुमानों को गलत साबित करते हुए राजस्थान की टीम ने ट्रॉफी हासिल की थी। आज फिर से 14 साल बाद राजस्थान रॉयल्स फाइनल में पहुंची है टॉप फ्रेंचाइजी ने 2008 की विजेता टीम को स्टेडियम में आने का इनविटेशन दिया है।

IPL 2022 Final

IPL 2022 Final : यह खिलाड़ी हो सकते हैं शामिल

यूसुफ पठान, स्वप्निल असनोदकर, मुनफ पटेल, दिनेश शालुंके, रविंद्र जडेजा और सिद्धार्थ त्रिवेदी के आने की पूरी संभावना है। इनके अलावा शेन वाटसन, कामरान अकमल, डेरेन लहमैन, सोहेल तनवीर और दिमित्री मस्केरेहांस अलग-अलग कारणों से मैच देखने नहीं आ पाएंगे। इस मुकाबले को देखने के लिए ग्रीम स्मिथ जरूर मौजूद रहेंगे। वह इस समय भारत में ही है और आईपीएल मैच में कमेंट्री कर रहे हैं।

‘इस जश्न में हो शामिल’:- खबर में सामने आया है कि टीम के मैनेजर रोमी भिंडर ने कहा है “हम सब एक परिवार की तरह हैं और इस सिद्धांत में यकीन रखते हैं कि एक बार जो रॉयल्स में शामिल हुआ वह हमेशा उसी का रहेगा। हम चाहते हैं कि हमारे परिवार के सभी सदस्य इस जश्न और सफलता में शामिल हो।” इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि टीम इस समय शेन वार्न को जरूर मिस करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here