IPL 2022 : “कोहली मानसिक रूप से थक चुके हैं, ” आउट ऑफ फॉर्म विराट को लेकर रवि शास्त्री ने दिया बड़ा बयान

0
265
IPL 2022

IPL 2022 : विराट कोहली बीते 100 मैच से शतक नहीं लगा पाए हैं. आईपीएल 2022 के पिछले मैच में तो वो गोल्डन डक हो गए.इस बीच, टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने कोहली को बड़ी सलाह दी है.

IPL 2022

विराट कोहली कब शतक बनाएंगे, कोहली के शतक का इंतजार सभी को है। अब तो फैंस उनकी एक अच्छी पारी के लिए तरस गए हैं. टीम इंडिया और आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्तानी छोड़ने के बाद भी वो बतौर बल्लेबाज अब तक अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं. लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ पिछले मैच में कोहली 0 पर आउट हो गए. इससे टीम इंडिया के पूर्व हेड रवि शास्त्री ही परेशान हैं. उन्होंने कोहली को क्रिकेट से ब्रेक लेने की सलाह दी है. शास्त्री का कहना है कि बायो-बबल से जुड़ी पाबंदियों के बीच हमें खिलाड़ियों की परवाह करने के साथ उनका ख्याल रखना चाहिए.

IPL 2022 : कोहली को ब्रेक मिलना चाहिए: शास्त्री

भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री का मानना है कि दिग्गज भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली मानसिक रूप से थक चुके हैं और उन्हें अगले 6-7 साल देश की सेवा करने के लिए क्रिकेट से दो महीने का ब्रेक लेने की जरूरत है। बता दें कि कोहली मौजूदा आईपीएल में आरसीबी के लिए पिछली सात पारियों में मात्र दो बार 40 रन से ज्यादा बनाए हैं।

शास्त्री को लगता है कि कोहली की कोरोना प्रतिबंधों के बीच देखभाल और सहानुभूति के साथ संभालने की जरूरत है।शास्त्री ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, “मैं यहां सीधे मुख्य खिलाड़ी के पास जा रहा हूं। विराट कोहली मानसिक रूप से थके हुए हैं। अगर किसी को ब्रेक की जरूरत है, तो वह कोहली है।”
कोहली आईपीएल 2022 में अबतक

आईपीएल 2022 से पहले कोहली ने आरसीबी की कप्तानी छोड़ दी थी. सबको उम्मीद थी कि वो बतौर बल्लेबाज शानदार प्रदर्शन करेंगे. लेकिन इस सीजन मे अबतक उनके बल्ले से 7 मैच में 19.83 की औसत से 119 रन ही निकल पाये है।

पीटरसन भी शास्त्री की सलाह से सहमत
इससे पहले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने भी इसी भावना को प्रतिध्वनित करते हुए कहा था कि कोहली को खुद को फिर से जीवंत करने के लिए कुछ समय खेल के साथ-साथ सोशल मीडिया से भी दूर हो जाना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here