RCB ने बायो-बबल में आयोजित की ग्लेन मैक्सवेल की शादी की पार्टी, देखिये विराट कोहली के डांस स्टेप्स ..

0
166

जैसे ही ग्लेन मैक्सवेल और विनी रमन ने बुधवार (27 अप्रैल) को शादी का एक महीना पूरा किया, RCB ने बायो-बबल के अंदर जोड़े के लिए एक जश्न का आयोजन किया। कई खिलाड़ियों ने अपने सोशल मीडिया पेज पर समारोह से तस्वीरें साझा कीं। खिलाड़ियों को पारंपरिक भारतीय पोशाक पहने पार्टी में अपने समय का आनंद लेते देखा गया। पूर्व कप्तान विराट कोहली का सामंथा प्रभु के “OO Antava” गाने पर थिरकने का वीडियो भी वायरल हो गया है।

बेजोड़ लोगों के लिए, मैक्सवेल ने इस साल 27 मार्च को अपनी लंबे समय से प्रेमिका विनी रमन के साथ शादी के बंधन में बंध गए। चूंकि विनी भारतीय मूल की हैं, इसलिए शादी भारतीय रीति-रिवाजों के अनुसार हुई। अपनी शादी के कारण मैक्सवेल ने आरसीबी के बायो-बबल में थोड़ी देर से प्रवेश किया और कुछ गेम भी चूक गए। किसी भी स्थिति में, वह क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के निर्देशों के कारण 6 अप्रैल से पहले नहीं खेलता।

इस बीच, शेरफेन रदरफोर्ड और वानिंदु हसरंगा जैसे विदेशी खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा कीं। बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भी अपने पति विराट कोहली के साथ एक तस्वीर साझा की, जिसमें बताया गया कि बायो-बबल के अंदर शादी समारोह का यह उनका पहला अनुभव है। “एक बुलबुले में शादी समारोह! अब मुझे लगता है कि मैंने संभवतः हर समारोह और त्योहार को एक बुलबुले में देखा और मनाया है! #BubbleLife,” अनुष्का की पोस्ट का कैप्शन पढ़ें।

इस बीच, नए कप्तान फाफ डु प्लेसिस के नेतृत्व में RCB की टीम ने आईपीएल 2022 की जोरदार शुरुआत करते हुए अपने पहले सात मैचों में से पांच में जीत हासिल की। हालाँकि, ऐसा लगता है कि अब वे अपनी गति खो चुके हैं, अपने पिछले कुछ मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। वे सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेल में सिर्फ 68 रन पर ढेर हो गए।

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ उनकी हार भी दिल तोड़ने वाली रही होगी, क्योंकि वे 145 रनों का पीछा करने में नाकाम रहे थे। इसलिए, तीन बार के फाइनलिस्ट को बहुत देर होने से पहले एक मजबूत वापसी करनी चाहिए। विराट कोहली का फॉर्म RCB के लिए चिंता का विषय है और अनुभवी बल्लेबाज जल्द ही अपने मोजो को वापस पाने के लिए उतावले होंगे।

IMAGE CREDIT: IPL/BCCI , CRICTRACKER

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here