RCB vs PBKS, IPL मैच में आउट होने के बाद Virat Kohli की प्रतिक्रिया ने प्रशंसकों का दिल तोड़ दिया, वीडियो देखें..

0
127

IPL 2022 में Virat Kohli के लिए कुछ भी सही नहीं चल रहा है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबाज ने RCB के दूसरे ओवर में अर्शदीप सिंह की गेंद पर दो कुरकुरे चौके लगाकर पंजाब किंग्स के खिलाफ अपनी पारी की सकारात्मक शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने खुद को घोषित करने के लिए बाएं हाथ के स्पिनर हरप्रीत बरार पर छक्का लगाया और इस प्रक्रिया में इंडियन प्रीमियर लीग में 6500 रन तक पहुंचने वाले पहले क्रिकेटर भी बने। लेकिन खुशी अल्पकालिक थी क्योंकि कोहली जल्द ही कैगिसो रबाडा की गेंद पर एक विचित्र अंदाज में आउट हो गए। लेकिन इसके बाद RCB के पूर्व कप्तान की प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

Mayank Agarwal को DRS के लिए संकेत देने में कोई समय नहीं लगा और रिप्ले में थोड़ा स्पाइक दिखा जब गेंद उनके फ्रंट पैड के शीर्ष आधे हिस्से से टकराने और फाइन लेग क्षेत्ररक्षक के हाथों में उतरने से पहले कोहली के दस्ताने से गुजर रही थी।

फैसला उलट गया और Virat Kohli 14 गेंदों पर 20 रन बनाकर आउट हो गए। आउट होने के बाद Virat Kohli की दिल दहला देने वाली प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर खूब शेयर की गई।

Virat Kohli ने अब तक 12 मैचों में 19 की औसत से केवल 236 रन बनाए हैं।

इस बीच, RCB शुक्रवार को ब्रेबोर्न स्टेडियम में Punjab Kings से 54 रन से हार गई। पहले बल्लेबाजी करते हुए, PBKS की अगुवाई जॉनी बेयरस्टो की 29 गेंदों में 66 रनों की धमाकेदार पारी और फिर लियाम लिविंगस्टोन (42 रन पर 70) ने एक और पावर-पैक प्रदर्शन किया। उन्होंने 9 विकेट पर 209 रन बनाए।

जवाब में RCB ने अच्छी शुरुआत की लेकिन चौथे और पांचवें ओवर के बीच तीन विकेट गंवाने के बाद उनकी पारी जल्द ही धीमी हो गई। Kagisco Rabido ने 21 विकेट पर 3 रन बनाए और आरसीबी की पारी 9 विकेट पर 155 रन बनाकर समाप्त हुई।

IMAGE CREDIT: Virat Kohli , IPL/BCCI

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here