Banda: उत्तर प्रदेश के बांदा (Banda) में एक पुलिस कांस्टेबल ने अपने घर में खुद को फांसी के फंदे पर लटका लिया। इस पूरी घटना की सूचना मिलते ही एसपी समेत तमाम आला अधिकारी पुलिस कांस्टेबल के घर पहुंचे। पुलिस कांस्टेबल का शव छत से लटका हुआ था। पुलिस ने शव को नीचे उतार कर पोस्टमार्टम की जांच के लिए भेज दिया है। एसपी फिलहाल रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहे हैं। पुलिस कांस्टेबल के मिलने वालों का कहना है कि यह काफी दिनों से डिप्रेशन में चल रहा था।

Banda

Banda : काफी दिनों से था डिप्रेशन में

पुलिस का कहना है कि कांस्टेबल राघवेंद्र कमासिन बांदा (Banda) थाने में तैनात थे। राघवेंद्र ने अपने थाने के बगल में ही किराए पर मकान लिया था। 2 दिन पहले ही राघवेंद्र ने अपना मकान बदल कर रहने आया था। मूल रूप से राघवेंद्र झांसी गांव का रहने वाला है। कुछ दिन पहले राघवेंद्र अपने गांव से यहां आया था।

बांदा (Banda) के एसपी का कहना है कि छानबीन करने से यह लग रहा है कि यह पूरा मामला पारिवारिक विवाद का है। राघवेंद्र कांस्टेबल ने पारिवारिक विवाद से परेशान होकर खुद को फांसी के फंदे से लटका लिया। लेकिन पुलिस फिर भी सब तरह से छानबीन कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, बस रिपोर्ट का इंतजार है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की तफ्तीश शुरू की जाएगी।

Banda : घरवालों को दी मौत की खबर

कांस्टेबल राघवेंद्र के परिवार वालों को उसकी मृत्यु का समाचार दे दिया गया है। घरवालों से भी बातचीत शुरू की गई है। बांदा (Banda) के एसपी का कहना है कि राघवेंद्र ने फांसी लगाने से पहले अपना फोन एयरोप्लेन मोड पर कर दिया था। फोन की सीडीआर रिपोर्ट निकाली जा रही है, ताकि कोई सुराग मिल सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *