Firozabad: गर्भवती के पेट में मारी लात, कोख में ही तीनों बच्चों की मौत….

0
182
Firozabad

Firozabad: छोटी सी बात को लेकर हुए झगड़े में आरोपी महिला ने गर्भवती महिला के पेट पर मारी लात जिससे गर्भवती महिला के पेट में पल रहे तीनों बच्चों की मौत हो गई

दरअसल यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद का है जहां पर एक मामूली से झगड़े की वजह से आरोपी महिला ने गर्भवती महिला के पेट पर लात मार दी जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई तबीयत बिगड़ने पर उसे तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया जहां पर महिला का ऑपरेशन किया गया और ऑपरेशन करने पर महिला ने बच्चों को जन्म दिया लेकिन तीनों बच्चे मृत पैदा हुए इससे परिवार में मातम छा गया है.

Firozabad: यह है पूरा मामला

गर्भवती महिला फीरोजाबाद के रामगढ़ क्षेत्र के मोहल्ला सरजीवन नगर निवासी पूजा कुशवाहा (28) छह माह की गर्भवती थी। पूजा तबियत खराब होने पर परिजन उसे अस्पताल लेकर जा रहे थे। गली में ही रहने वाले एक घर के दरवाजे पर स्कूटी खड़ी थी। इस कारण चार पहिया वाहन निकल नहीं पा रहा था। गर्भवती महिला के परिवार वालों स्कूटी को वहा से हटाने के लिए कहा तो इसी बात को लेकर झगडा शुरू हो गया।

Firozabad

इसी झगड़े के दौरान आरोपी परिवार की एक युवती ने पूजा के पेट में लात मार दी इसके बाद पूजा की हालत और ज्यादा खराब हो गई। यह देख परिवार वाले पूजा को लेकर स्टेशन रोड स्थित एक नर्सिंग होम पहुंचे। वहां से उन्हें आगरा रेफर कर दिया गया। आगरा के एक निजी अस्पताल में चिकित्सको ने पूजा की स्थति देख पूजा का ऑपरेशन किया। इस दौरान पूजा ने तीन बच्चों को जन्म दिया लेकिन तीनों बच्चों का जन्म मृत अवस्था में हुआ

Firozabad: छाया मातम…

तीनों बच्चों की मौत से पूरे परिवार में हराम छा गया और परिवार में मातम का माहौल हो गया जहां पर खुशियां आने वाली थी वहां पर मातम का माहौल हो गया. परिजन नवजात बच्चों के शव को लेकर फिरोजाबाद के जिला अस्पताल पहुंचे अस्पताल की ओर से सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस भी वहां पहुंच गई पुलिस ने बच्चों के शवों का पोस्टमार्टम करवाया और बच्चों के शव को परिजनों को सौंप दिया।

Firozabad

इस पूरी घटना के संबंध में थानाध्यक्ष रामगढ़ हरर्वेंद्र मिश्रा का कहना है कि दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हुआ था और झगड़े में धक्का-मुक्की के दौरान महिला को चोट लग गई महिला के गर्भ में पल रहे तीनों जिनकी मौत हो चुकी है तथा मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here