Kanpur: रात के अंधेरे में गर्लफ्रेंड से मिलने छत पर पहुंचा प्रेमी, गुस्सा आया तो प्रेमिका को छत से नीचे फेंका, बाद में बताया कारण

0
139
kaanpur

Kanpur: कानपुर (Kanpur) के कृष्णा नगर से एक खबर सामने आई है कि प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को छत से धक्का दे दिया। कृष्णा नगर स्थित साहदुल्लापुर में शुक्रवार रात को एक युवक ने अपनी प्रेमिका को पीट-पीटकर छत से गिरा दिया। लड़की को तुरंत ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने प्रेमिका की छत पर गया था, अचानक ही इन दोनों में कहासुनी होने लगी और प्रेमी ने प्रेमिका को गुस्से में छत से नीचे फेंक दिया। ऐसा बताया जा रहा है कि लड़की का विवाह कहीं और तय होने की वजह से प्रेमिका और प्रेमी में झगड़े होने लगे। उसी इलाके के एयरफोर्स (Airforce) कर्मचारी लालबंग्ला (Red Bungalow) निवासी के रिश्तेदार का घर पर आना जाना रहता था। इसी लड़के से उनकी बेटी का अफेयर चल रहा था। लेकिन युवती के परिवार वाले इस लड़के को नापसंद करते थे, जिस वजह से पहले भी झगड़ा हो चुका है।

kanpur

Kanpur : युवती की शादी तय

शुक्रवार की रात को प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने अपने किसी दोस्त के साथ आया था। प्रेमी को युवती की शादी तय होने के बाद पता चलने पर उसने प्रेमिका से झगड़ा करना शुरू कर दिया। यहां तक कि गुस्से में आए प्रेमी ने प्रेमिका पर हाथ भी उठाना चालू कर दिया था। परिवार वालों ने युवती को तुरंत ही अस्पताल में भर्ती कराया और आरोपी के खिलाफ चकेरी थाने में मामला दर्ज कराया।

छानबीन से पता चला कि प्रेमी ने पहले युवती को खूब पीटा और फिर उसे छत से धक्का दे दिया। छत से गिरने की वजह से युवती की हालत गंभीर बताई जा रही है। परिवार वालों ने युवती को तुरंत ही निजी अस्पताल में भर्ती कराया। थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि परिजनों के मामला दर्ज कराने पर कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here