Lucknow : तिरंगा रैली के बीच आपस में ही करने लगे लड़ाई, बाइक से निकाली जा रही थी रैली

0
76
raily

Lucknow: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में फिलहाल तिरंगा यात्रा चल रही है। लेकिन तिरंगा यात्रा कर रहे दो बाइक सवार एक दूसरे से ही भिड़ गए। इस पूरे मामले की जानकारी आसपास के लोगों ने पुलिस को दे दी है। बाइक सवारों के कारण बढ़ रहे आपसी टकराव के लिए पुलिस फोर्स को तुरंत ही आशियाना बंगला बाजार के पास तैनात कर दिया गया है।

Lucknow

Lucknow: दो बाइक वालो की हुई भिड़ंत

हमारे सूत्रों से पता चला है कि लखनऊ (Lucknow) के किला चौकी इलाके से दिवस के मौके पर तिरंगा यात्रा निकाली जा रही थी। ऐसा बताया जा रहा है कि बाइक सवार युवकों के बीच किसी बात को लेकर अनबन शुरू हो गई थी। बात बढ़ ना जाए इसलिए तुरंत ही आसपास के लोगों ने पुलिस को इत्तला दे दी। पुलिस को इत्तला मिलते ही पुलिस को तुरंत हीतैनात हो गई।

Lucknow: दो गुटों में चल रहा था तनाव

आसपास के लोगों से बात करने से यह पता चला कि दोनों गुटों के बीच पहले से ही आशियाना इलाके के वर्चस्व को लेकर अनबन हुई हुई थी। ऐसा बताया जा रहा है कि रैली के दौरान एक गुट तेलीबाग इलाके का शामिल था और दूसरा गुट बंगला बाजार इलाके का था। तिरंगा यात्रा के दौरान यह दोनों ग्रुप के लोग एक दूसरे को नीचे दिखाने की कोशिश कर रहे थे। और देखते ही देखते दोनों गुटों ने एक-दूसरे के ऊपर पत्थरबाजी शुरू कर दी।

वहीं दूसरी ओर एसएचओ आशियाना में इस घटना के संबंध में बताया कि आपसी विवाद के दौरान एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। घटना की जानकारी मिलते ही तुरंत पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया गया है और इलाके की हर गतिविधि पर कड़ी से कड़ी निगरानी रखी जा रही है। फिलहाल बताया जा रहा है कि हालात अभी काबू में है।

मोहल्ले में मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, दोनों गुटों के बीच पहले से वर्चस्व की लड़ाई थी, जिसकी वजह से यह पूरा बवाल हुआ। दोनों गुटों के लोगों ने एक दूसरे को एक ही रास्ते से निकलने का चैलेंज दिया था। पुलिस द्वारा जानकारी से यह पता चला है कि करीब 5 मिनट तक इनका बवाल चालू रहा और जिस वजह से एक व्यक्ति को पत्थर लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया है। पुलिस फोर्स ने इन सभी लोगों को खदेड़ कर बाहर कर दिया है। ऐसा बताया जा रहा है कि पूरा मामला पुलिस ने अपने काबू में ले लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here