Lucknow: अब लूलू मॉल मे 2 युवकों की गिरफ्तारी, पढ़ी थी हनुमान चालीसा, लगाए जय श्री राम की जयकारे

0
107
lulu lucknow

Lucknow: लखनऊ (Lucknow) में हाल ही खुले लुलु मॉल (Lulu Mall) को लेकर विवाद रुकता नहीं दिख रहा। हाल ही में कुछ दिनों पहले सात से आठ व्यक्तियों का लुलु मॉल में नमाज पढ़ते हुए वीडियो काफी वायरल हुआ था। जिस वजह से हिंदू समाज के कई लोगों ने विरोध किया था। अब शनिवार को लुलु मॉल (Lulu Mall) से एक वीडियो और सामने आया है, जिसमें दो व्यक्ति हनुमान चालीसा पढ़ते हुए नजर आने हैं। यह वीडियो लुलु मॉल (Lulu Mall) के अंदर का बताया जा रहा है।

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि दो व्यक्ति जोरों से हनुमान चालीसा पढ़ रहे हैं। यह दोनों लोग भी वहां बैठकर हनुमान चालीसा पढ़ रहे हैं जहां पर बोर्ड पर साफ-साफ लिखा है कि यह मॉल किसी भी धार्मिक प्रार्थना की अनुमति नहीं देता। इन दोनों को हनुमान चालीसा पढ़ते देख सिक्योरिटी गार्ड ने इन्हें रोकने की भी कोशिश की। लेकिन ये व्यक्ति हनुमान चालीसा पढ़ते हुए नहीं रुके और तो और जोर-जोर से श्री राम के नारे भी लगाने लगे। इन दोनों व्यक्तियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

lucknow

Lucknow : दो व्यक्तियों ने हनुमान चालीसा पढ़ी

एडीसीपी साउथ राजेश श्रीवास्तव का कहना है कि मॉल में दो व्यक्तियों ने हनुमान चालीसा पढ़ी, जिस वजह से उन्हें हिरासत में लिया गया है। हाल ही में कुछ समय पहले मॉल में नमाज पढ़ने के कारण हिंदू समाज के और हिंदू संगठन के लोग इस बात का विरोध कर रहे हैं। इन विवादों के बाद अब मॉल में सुरक्षा और भी बढ़ा दी गई है। भारी मात्रा में पुलिस अधिकारियों को मॉल की सिक्योरिटी के लिए खड़ा किया गया है।

Lucknow : करणी सेना के कार्यकर्ता भी पहुंचे

हाल ही में शनिवार को मॉल में करणी सेना के कार्यकर्ता भी पहुंचे थे। और तो और करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने भी मॉल के अंदर हनुमान चालीसा पढ़ने की कोशिश की। करणी सेना और राष्ट्रीय संरक्षण दल श्री राम के नारे लगाते हुए मॉल के अंदर जाने की कोशिश करने लगे तो पुलिस ने उन्हें मॉल के बाहर ही रोक दिया। इसके बाद करणी सेना के कार्यकर्ता मॉल के बाहर ही जोरों से हनुमान चालीसा पढ़ने लगे। पुलिस के कई बार समझाने के बावजूद भी लोगों ने धक्का-मुक्की करना शुरू कर दिया, लेकिन वह रुके नहीं। इस पूरे मामले में पुलिस ने 20 लोगों को हिरासत में लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here