Patna: लस्सी लेने निकला बच्चा हुआ गायब, सगे चाचा पर लगा है किडनैपिंग का आरोप

0
96
kidnaper

Patna: पटना (Patna) में रहने वाला एक बच्चा लस्सी लेने के लिए अपने घर से निकला लेकिन वह वापस आया ही नहीं। बिहार की राजधानी पटना (Patna) के गांधी मैदान थाना इलाका के लालजी टोला देवी लस्सी लेने निकला सातवीं कक्षा में पढ़ रहा छात्र नमित आनंद लापता हो गया है। नमित आनंद बाईपास के पास एक निजी स्कूल में कक्षा सातवीं में पढ़ता था। इस पूरे मामले में घर वालों ने पुलिस थाने में जाकर अपहरण का मामला दर्ज कराया है।

लेकिन हैरान करने वाली बात यह है कि नमित के पिता ने अपने ही सगे छोटे भाई के ऊपर अपहरण का आरोप लगाया है। केस दर्ज होने के कारण पुलिस छानबीन कर रही है। पुलिस की कोशिश है कि वह बच्चे को सुरक्षित घर ले आए।

Patna

Patna : लस्सी लेने गया था पास की दुकान में

पटना (Patna) पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार लापता हुआ लड़का गांधी मैदान थाना इलाके के लालजी टोला के रहने वाले सत्येंद्र कुमार का इकलौता बेटा है। 19 जुलाई को नमित अपनी बहन को बता कर दोपहर को 3:00 बजे लस्सी लेने पास की दुकान में गया था, लेकिन वह काफी समय तक वापस नहीं आया। वह वापस नहीं लौटने के कारण घरवालों ने आसपास ढूंढना शुरू कर दिया। जब कोई जानकारी नहीं मिली तो परिवार वाले गांधी मैदान थाना पहुंचकर केस दर्ज करवा दिया।

Patna : जमीन का झगड़ा चल रहा

आवेदन मिलने के बाद पुलिस ने गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज की है। 24 घंटे से ज्यादा वक्त बीत जाने के कारण अब पुलिस ने गुमशुदा के मामले को अपहरण का मामला करार दे दिया है। पटना (Patna) स्थित गांधी मैदान के थाना प्रभारी अरुण कुमार का कहना है कि छानबीन करने से यह पता चला है कि दोनों भाइयों में जमीन का झगड़ा चल रहा है। फिरौती और धमकी देने जैसी कोई भी खबर अब तक तो सामने नहीं आई है। केस दर्ज होने के कारण पुलिस नमित को ढूंढ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here