Sahapau: जमीन के लिए रिश्तों को किया तार-तार, बेटे ने पिता का किया ईंट-डंडे से पीटकर क़त्ल

0
99
hh

Sahapau: हाथरस जिले में एक बेटे ने जमीन के टुकड़े के लिए अपने ही पिता का कर दिया खून। यह घटना सहपऊ (Sahapau) कोतवाली के महरारा के माजरा नगला चिमन की है। सोमवार की देर रात को युवक ने अपने बेटे के साथ मिलकर अपने ही पिता को डंडे पत्थर से मारकर हत्या कर दी। इस वारदात के बाद छोटे बेटे ने अपने भाई और भतीजे को पिता की हत्या करने के इल्जाम में गिरफ्तार करवाया है। पुलिस ने तुरंत ही युवक और उसके बेटे को हिरासत में ले लिया है। इन दोनों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया जाएगा।

Sahapau

Sahapau : ये था पूरा मामला

70 वर्षीय हरवीर सिंह की पत्नी का निधन आज से कई सालों पहले हो चुका था। अपनी पत्नी की मृत्यु के बाद हरवीर सिंह अपने छोटे बेटे दिनेश चंद्र के साथ रहने लगे थे। दिनेश के घर के कुछ दूर पर ही उनके बड़े बेटे नरेंद्र का घर था। सोमवार शाम दिनेश चंद्र अपने परिवार के साथ फिरोजपुर के राजलम ढकेल की तेरहवीं के कार्यक्रम में गया हुआ था।

छोटा बेटा घर पर नहीं था और उसी वक्त हरवीर सिंह और उनके बड़े बेटे नरेंद्र के बीच जमीन को लेकर बहस होने लग गई थी। नरेंद्र बातों ही बातों में इतना गुस्से में आ गया कि वह अपना आपा खोते हुए अपने बेटे के साथ मिलकर हरवीर सिंह को डंडों से पीटने लगे। अपने ही पिता को पीटने के बाद दोनों बाप बेटे तुरंत वहां से फरार हो गए। कुछ समय बाद जब हरवीर सिंह का छोटा बेटा आया तो उसने देखा कि घर के भीतर उनके पिता जमीन पर मृत पड़े हैं।

Sahapau : पुलिस को दी जानकारी

जानकारी मिलने के बाद सीईओ सादाबाद ब्रह्म सिंह और कोतवाली सहपऊ (Sahapau) थाना प्रभारी योगेश कुमार मौके पर पहुंच गए। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। दिनेश की तहरीर पर पुलिस नरेंद्र और उसके बेटे की तलाश में जुट चुकी है। पुलिस ने छानबीन कर दोनों बाप बेटे को हिरासत में ले लिया है और तो और निशानदेही पर आला कत्ल सीमेंट की ईट, डंडा आदि बरामद कर लिया।

Sahapau : जमीन के लिए किया मर्डर

कोतवाली सहपऊ (Sahapau) के थानाध्यक्ष योगेश कुमार का कहना है कि जमीन के बंटवारे को लेकर बेटे ने अपने बूढ़े पिता का खून कर दिया। सिर पर ईट से लगी गंभीर चोट के कारण पिता की मौत हो गई। पिता और पुत्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अन दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। और तो और बूढ़े व्यक्ति को मारने के लिए जो भी हथियार इस्तेमाल हुए थे, वह भी बरामद कर लिए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here