Unnav: पत्नी का शव कंधे पर लादकर ले जा रहा था गंगा में फेंकने, सच पता चलने पर पुलिस भी हैरान

0
90
mm

Unnav: उन्नाव (Unnav) जिले में पति ने बड़े ही बेरहमी से अपनी पत्नी का कत्ल कर दिया। उन्नाव (Unnav) के शुक्लागंज कोतवाली गंगा घाट के बालू घाट चौकी क्षेत्र अंतर्गत रविदास नगर में रहने वाले रिक्शा चालक पति ने पत्नी का दीवार पर सिर पटक कर उसकी हत्या कर दी। पत्नी की हत्या करने के बाद शव को रिक्शे पर पटक कर गंगा नदी में फेंकने के लिए ले जा रहा था। रिक्शेवाले को उसी वक्त आसपास के लोगों ने देख लिया। आसपास के लोगों ने तुरंत ही पुलिस को इत्तला कर रिक्शे वाले को धर दबोचा। फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है।

Unnav

Unnav: पति ने बेरहमी से पत्नी को मारा

उन्नाव (Unnav) के रविदास नगर के रहने वाले योगेंद्र तिवारी ने अपनी ही पत्नी पिंकी कि शुक्रवार देर रात को दीवार से सर पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस की छानबीन से पता चला है कि योगेंद्र तिवारी को शराब पीने की लत है और वह उस वक्त घर में शराब पी रहा था। शराब पीते वक्त योगेंद्र की पत्नी ने इस बात का विरोध किया। जिस वजह से गुस्से में आए योगेंद्र ने अपनी पत्नी का सिर दीवार से पटक दिया और फिर सोने के लिए चला गया।

Unnav : पूरी तरह से खून में लथपथ

सुबह के वक्त ही योगेंद्र ने देखा कि उसकी पत्नी खून में पूरी तरह से लथपथ हो चुकी थी। योगेंद्र ने तुरंत ही पड़ोसी को बुलाया तो पड़ोसी ने बताया कि इसकी मृत्यु हो चुकी है। इसलिए योगेंद्र अपने रिक्शे पर शव डाल कर अपनी पत्नी को गंगा नदी में फेंकने के लिए ले जा रहा था। लेकिन आसपास के लोगों ने योगेंद्र को देख लिया और तुरंत ही पुलिस को सूचना दे दी।

उन्नाव (Unnav) के सीओ सिटी आशुतोष कुमार का कहना है कि योगेंद्र को उसकी पत्नी पिंकी की हत्या के आरोप में हिरासत में ले लिया गया है। और तो और योगेंद्र ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है। इस पूरे मामले में हत्या का मामला दर्ज कर हत्यारे को जेल भेज दिया गया है। जानकारी से यह पता चला है कि योगेंद्र के दो छोटे बच्चे भी हैं। जब यह घटना हुई उस वक्त यह दोनों बच्चे सो रहे थे। जब बच्चे सुबह उठे तो उन्हें यह जानकारी मिली कि उनकी मां की मृत्यु हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here