UP: फ्रांस के शहर पेरिस से एक युवती इंडिया के वाराणसी घूमने आई वहां पर उससे बदसलूकी का मामला सामने आया है महिला ने बताया की उसकी मुलाकात एक युवक से हुई जो उसे वाराणसी को घुमा रहा था बाद में दोनों रेस्टोरेंट में खाना खाने चले गए वहा पर उस यूवक ने उसे बीयर ऑफर कि और इसी दौरान उसी युवक ने बीयर में देसी शराब मिला दी.

हमारे देश में कुछ युवक ऐसे हैं जो हमारी देश की छवि को खराब करने में लगे रहते हैं ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के वाराणसी से सामने आया है जहां पर पेरिस से घूमने आई एक लड़की के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है इस मामले की लड़की ने पुलिस में शिकायत दर्ज बताया कि वाराणसी घूमते समय उसकी मुलाकात लड़के से हुई जिस को उसने रात में दो से तीन बार देखा था.

UP

बाद में मेरी बातचीत उस लड़के से हुई और वह मेरा गाइड बन गया और वाराणसी घुमाने लगा बाद में तीसरे दिन हमें जब भूख लगी तो हम खाने के लिए एक रेस्टोरेंट में गए वहां पर उस लड़के ने मुझे बीयर ऑफर की इसी बीच उसने मेरी बीयर में यहां की देशी शराब के साथ कुछ और भी मिला दिया जिससे इस बीयर को पीने से मेरी तबियत खराब हो गई.

फ्रांसीसी लड़की ने आगे बताया कि इस दौरान मुझे काफी कमजोरी और थकान महसूस हुई. यह सब होने के बाद जब मैं सोकर उठी तो मेरे शरीर पर कपड़े भी नही थे इस पूरी घटना से मैं काफी घबरा गई और मै दो बार डॉक्टर के पास भी गई

UP

पुलिसने कहा वो लड़की अपने घर वापस जाना चाहती है. तथा पीड़िता की शिकायत पर राजे नाम के युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई हैं और उसकी तलाश की जा रही है. युवती केदार घाट स्थित एक गेस्ट हाउस में रुकी थी. पुलिस इस मामले के सम्बन्ध में वहा भी पुछताछ कर रही हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *