UP: बेटी के दुष्कर्म की रिपोर्ट वापस लेने का बना रहे दबाव, नही मानने पर पिता का किया मर्डर

0
76
UP

UP: उत्तर प्रदेश (UP) के बहराइच में पीड़िता के साथ किया रेप और फिर पिता को किसी धारदार वस्तु से आरोपियों ने मार दिया। पिता की हत्या का कारण यह बताया जा रहा है कि वह मुकदमा पीछे लेने से नहीं हट रहे थे।

पीड़ित परिवार का कहना है कि आरोपी उनके परिवार पर सुलह करने का दबाव बना रहे थे। आज से 1 साल पहले मृतक की बेटी के साथ दुष्कर्म की वारदात हुई थी। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को ढूंढने के लिए टीमें तैयार की है और पीड़ित के पिता के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

UP

मौजा शेखदहीर के रहने वाले रामगोपाल बुधवार के दिन घर के पास मौजूद चक्की पर गए हुए थे। उसी दौरान कुछ व्यक्तियों ने रामगोपाल के ऊपर धारदार वस्तु से हमला कर दिया। हमला करने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। लेकिन हमला इतना खौफ ना था कि दर्द के मारे रामगोपाल ने दम तोड़ दिया।

मृतक के परिवार वालों का कहना है कि आज से 1 साल पहले उनकी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया गया था और वहां आरोपी फिलहाल जेल में बंद है। यहां तक कि परिवार वालों ने बताया कि आरोपी के परिवार वाले सुलह चाहते थे और रामगोपाल उनकी बातों में नहीं आए। इसलिए आरोपी के परिवार वालों ने उन पर हमला कर दिया। ऐसा बताया जा रहा है कि मुबारक और उस्मान नाम के दो व्यक्तियों ने रामगोपाल पर हमला किया था।

UP

मृतक के परिवार वालों ने फिलहाल पुलिस में मुकदमा दर्ज करा दिया है और पुलिस छानबीन में जुट चुकी है। यहां तक कि आरोपियों के लिए पुलिस ने कई जगहों पर छापामारी भी की है। लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिला। इस दर्दनाक हादसे के बाद से गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here