Uttarpradesh News : भाजपा की निलंबित सदस्य नूपुर शर्मा पर की गई टिप्पणी के लिए सपा प्रमुख अखिलेश यादव की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है। अब इस मामले पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने संज्ञान लिया है और उत्तर प्रदेश पुलिस से इस मामले में कार्रवाई करने के अपील की है। नूपुर शर्मा ने पैगंबर मोहम्मद के बारे में विवादास्पद टिप्पणी की थी।

इस बात के लिए सुप्रीम कोर्ट ने नूपुर शर्मा को टीवी पर आकर देश से माफी मांगने को कहा है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि नूपुर शर्मा के बयान से देश में अशांति फैली है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने नूपुर शर्मा के साथ ही भाजपा पार्टी पर भी तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सिर्फ मुंह से ही नहीं शरीर को भी माफी मांगी चाहिए और देश में अशांति और सौहार्द्र बिगाड़ने की सजा भी मिलनी चाहिए।

Uttarpradesh News

Uttarpradesh News : महिला आयोग ने लिया मामले का संज्ञान

राष्ट्रीय महिला आयोग की प्रमुख रेखा शर्मा ने यूपी के पुलिस महानिदेशक डीएस चौहान को पत्र लिखा है। उन्होंने कहा कि, “राष्ट्रीय महिला आयोग ने अखिलेश यादव के ट्वीट पर गौर किया है, जिसमें नूपुर शर्मा के नफरत और द्वेष को भड़काने, दो धार्मिक संप्रदायों के बीच सांप्रदायिक वैमनस्य को भड़काने की बात कही है, यह बेहद निंदनीय है।”

अखिलेश के खिलाफ तो तत्काल कार्यवाही :- इस पर राष्ट्रीय महिला आयोग के प्रमुख रेखा शर्मा ने आगे बात करते हुए कहा कि “आपको अखिलेश यादव पर तत्काल कार्यवाही करनी चाहिए। नूपुर शर्मा को पहले ही अपनी जान का खतरा है। अब अखिलेश यादव द्वारा किया गया ट्वीट नूपुर शर्मा पर हमला करने के लिए आम जनता के लिए बहुत बड़ी प्रेरणा है। इस मामले की निष्पक्ष जांच समय बद्ध तरीके से पूरी की जानी चाहिए। 3 दिन के अंदर इस मामले पर कार्यवाही की जाने की जरूरत है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *