Uttarpradesh News: दुल्हन के साथ घर पहुंची देवर की लाश, वरमाला के दौरान हुआ था हादसा

0
117
shadi

Uttarpradesh News: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक शादी के घर में खुशियों का माहौल एकदम से मातम में बदल गया. जब बारातियों की आतिशबाजी के दौरान अचानक विस्फोट हो गया. अचानक हुए विस्फोट से दो बाराती बुरी तरह झुलस गए. घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया. इलाज के दौरान दूल्हे के ममेरे भाई की मौत हो गई. वहीं, दूसरे बाराती का इलाज अभी चल रहा है.

यह मामला बांदा जिले के बिंसडा थाना क्षेत्र के पारा गाँव का है. इस गांव में शाहपुर से बारात आई थी. सभी बाराती ढोल नगाड़े के साथ खुशियां मना रहे थे. उसी वक्त दूल्हे के ममेरे भाई ने वरमाला के दौरान आतिशबाजी शुरू कर दी. अचानक से आतिशबाजी के दौरान विस्फोट हो गया और दोनों बुरी तरह से झुलस गए.

rakesh

जल्दी बाजी में दोनों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया. हालत गंभीर होने के कारण दोनों को जिला अस्पताल रेफर किया गया. लेकिन इलाज के दौरान दूल्हे के ममेरे भाई राकेश उम्र 19 वर्ष की मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि मृतक राकेश भदेहड़ू गांव का रहने वाला था. वहीं, दूसरे रिश्तेदार का इलाज अभी चल रहा है. मौत की खबर सुनते ही पूरे घर में मातम का माहौल छा गया. दुल्हन के साथ अर्थी भी घर पहुंचने से चारों तरफ सन्नाटा पसरा हुआ है.

बांदा जिले के एसएसपी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि उन्हें घटना की जानकारी मिली. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here