Varanasi: टेस्ट ड्राइव के बहाने कार लेकर फरार हुए दो युवक, 27 दिन बाद एक पकड़ा गया

0
38
Varanasi

Varanasi: वाराणसी से कार चोरी का मामला सामने आया है. वाराणसी के मोहनसराय में एक रीसेल शोरूम से दो युवकों ने पुरानी कार टेस्ट ड्राइव के बहाने चुरा ली. दो में से एक युवक को पुलिस ने 27 दिन बाद पकड़ लिया है. दूसरा आरोपी अभी तक फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस लगी हुई है.

Varanasi

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह रोहनिया थाना क्षेत्र के मोहनसराय चौकी के इंचार्ज रजनीश त्रिपाठी ने अपनी टीम के साथ घेराबंदी की. इसके बाद उन्होंने एक आरोपी राघवेंद्र यादव को जगतपुर पीजी कॉलेज के पास से गिरफ्तार कर लिया. मोहनसराय के बेरवन गेट के पास ऑटोमोबाइल कंपनी की चार पहिया वाहनों की रीसेल का शोरूम है.

Varanasi: आरोपी के परिजन पुलिस में है कर्मचारी

22 अगस्त की रात राघवेंद्र यादव और उसका दोस्त मुकेश यादव शो रूम पर पहुंच गए और उन्होंने ऑल्टो कार को पसंद किया. लेकिन कार को खरीदने से पहले उन्होंने टेस्ट ड्राइव करने की इच्छा जताई. शोरूम के कर्मचारी आशुतोष ने दोनों को टेस्ट ड्राइव लेने की अनुमति दे दी. लेकिन टेस्ट ड्राइव के बहाने दोनों युवक कार लेकर फरार हो गए.

Varanasi

पुलिस ने पकड़े गए आरोपी राघवेंद्र यादव का पता रोहनिया थाना अंतर्गत वैशाली विहार कॉलोनी बताया है. संपन्न घर परिवार से ताल्लुक रखने वाले राघवेंद्र यादव ने गलत संगत के चलते ऐसा कदम उठाया. बताया जा रहा है कि उसके नाम पर घर में पहले से ही एक चार पहिया वाहन मौजूद है और उसके परिजन में पुलिस महकमे में कार्यरत है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here