Varanasi: पंचायत में इश्क का उतरा भूत, शादी से साली ने जीजा को चप्पलों से पीटा

0
129
shadi

Varanasi : वाराणसी (Varanasi) के मिर्जामुराद इलाके के रहने वाला एक व्यक्ति अपनी साली और दो बच्चों को लेकर हुआ फरार। दो बच्चों के पिता के सिर से आशिकी का भूत प्रेमिका ने भरी पंचायत में उतार दिया। अपनी साली की जगह पत्नी के साथ रहने के लिए ही बात सुनकर प्रेमिका अपना आपा खो गई। और तो और प्रेमिका ने अपने प्रेमी की सबके सामने चप्पल उतार कर पिटाई करना शुरू कर दिया।

मिर्जापुर (Mirjapur) इलाके में रहने वाले 2 बच्चों के पिता प्रेम में पड़ गए। रिश्ते में लगने वाली साली से ही मोहब्बत हो गई। इन दोनों का प्यार सातवें आसमान पर था कि वह दोनों एक साथ भाग गए। जब परिवार वालों ने इन दोनों पर दबाव बनाया, तब जाकर यह दोनों वापस गांव लौट आए। जब व्यक्ति और उसकी साली गांव लौट आए तो उसे पत्नी और साली में से किसी एक को चुनने के लिए कहा गया।

varanasi

Varanasi : प्रेमिका अपने प्रेमी के साथ ही रहने के लिए सभी के साथ लड़ने के लिए तैयार

इस पूरे मामले के लिए ही गांव में पंचायत बुलाई गई थी। पंचायत में प्रेमिका अपने प्रेमी के साथ ही रहने के लिए सभी के साथ लड़ने के लिए तैयार हो गई थी। लेकिन जीजा अपनी की गई गलती पर शर्मिंदा होते हुए अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहने के लिए कहने लगा। प्रेमी का यह वचन सुनकर प्रेमिका के तो होश ही उड़ गए।

बुरी तरह से बौखलाई हुई प्रेमिका अपने जीजा पर बरस पड़ी। और तो और उसने गुस्से में आकर अपने जीजा को चप्पल उतार कर मारना शुरू कर दिया। प्रेमिका जोरों से चिल्लाते हुए कहने लगी कि इसने मुझे बहला-फुसलाकर मुझसे कई सारे पैसे ले चुका है।

पंचायत ने यह फैसला सुनाया है कि व्यक्ति अपने पत्नी और बच्चों के साथ रहे और जितनी भी रकम अपनी साली से ली है, उसे वापस लौटा दे। और तो और पंचायत में यह फैसला सुनाया है कि साली की कहीं और शादी करवा कर शादी में होने वाला खर्चा आधा जीजा उठाएगा। इस मामले पर पंचायत में काफी लंबे समय तक माथापच्ची होती रही। फिलहाल सूचना मिलने पर पुलिस भी वहां पर आ गई लेकिन अभी तक कोई भी मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here