भारतीय टीम के युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने बताया कि वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी-20 मैच में अलग-अलग तरह से गेंदबाजी करने, विशेषकर धीमी गेंद डालने का उन्हें जबरदस्त फायदा हुआ और वह यादगार वापसी करने में सफल रहे.

पहले टी-20 मुकाबले के दौरान अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने भारतीय टीम की तरफ से 4 ओवर गेंदबाजी की. उन्होंने 24 रन देकर दो विकेट चटकाए.

उन्होंने पहला टी20 इंटरनेशनल मैच इंग्लैंड के खिलाफ खेला था. अर्शदीप सिंह ने कहा कि यह अच्छा अनुभव था.

मैं अपने प्रदर्शन से बहुत खुश हूं. टीम की जीत ने मेरी खुशी दोगुनी कर दी. काफी लंबे समय बाद खेल रहा था. मैं केवल पारस सर के साथ काम करके अपनी गेंदबाजी में सुधार कर रहा हूं.’

उन्होंने आगे बात करते हुए बताया कि, ‘मुझे लगता है कि चीजों को सरल बनाया रखना, विकेट का अधिक उपयोग करना और अपनी और अपनी यॉर्कर का इस्तेमाल करना मेरे लिए काफी ज्यादा फायदेमंद साबित हुआ.’

भारतीय टीम के लिए अपना दूसरा मुकाबला खेलने वाले अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने बताया कि, ‘मैं टीम में अपनी भूमिका और जिम्मेदारियों को अच्छी तरह से जानता हूं.

टीम मैनेजमेंट और कप्तान रोहित शर्मा ने मुझे एक गेंदबाज के रूप में मेरी भूमिका के बारे में पहले ही बता दिया था.

इस कारण मुझे अपनी भूमिका को लेकर स्पष्टता और आत्मविश्वास मिला और मैंने उसी हिसाब से अपनी रणनीति बनाई. भूवी भाई ने दूसरी तरफ से दबाव बनाए रखा.